Home /News /sports /

India vs West Indies सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल से रवि शास्‍त्री का नाम गायब, वापसी के लिए करना होगा इंतजार

India vs West Indies सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल से रवि शास्‍त्री का नाम गायब, वापसी के लिए करना होगा इंतजार

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान वसीम अकरम के साथ पूर्व भारतीय कोच रवि शास्‍त्री. (ravi shastri instagram)

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान वसीम अकरम के साथ पूर्व भारतीय कोच रवि शास्‍त्री. (ravi shastri instagram)

India vs West Indies series: बीसीसीआई ने अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे और इतने ही टी20 की घरेलू सीरीज के लिए 7 सदस्यीय कमेंट्री पैनल का ऐलान कर दिया है. इसमें सुनील गावस्कर, मुरली कार्तिक और हर्षा भोगले के अलावा 4 अन्य लोग पूर्व क्रिकेटर भी शामिल हैं. लेकिन इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री का नाम गायब है. फैंस को शास्त्री के कमेंट्री बॉक्स में वापसी के लिए अभी 2 महीने और इंतजार करना पड़ सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की कमेंट्री बॉक्स में वापसी के लिए फैंस को कम से कम आईपीएल 2022 (IPL 2022) तक इंतजार करना होगा. शास्त्री का वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ अगले महीने होने वाली घरेलू वनडे और टी20 सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल में नाम नहीं है. बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ फरवरी में होने वाली 3 वनडे और इतने ही टी20 की सीरीज के लिए 7 कमेंटेटर का नाम फाइनल किया है. इसमें शास्त्री नहीं है. इस पैनल में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar), अजित अगरकर, हर्षा भोगले, मुरली कार्तिक, दीप दासगुप्ता और लक्ष्मण शिवारामाकृष्णन शामिल हैं. वहीं, वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप का भी नाम है. शास्त्री श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी कमेंट्री नहीं करेंगे.

    रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से जुड़े सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “उन्होंने (रवि शास्त्री) कम से कम आईपीएल 2022 (IPL 2022) तक खुद को कमेंट्री से दूर रखने का फैसला किया है. वो फिलहाल, दो महीनों तक अलग-अलग प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. इसके बाद वो कमेंट्री पर विचार करेंगे.” शास्त्री करीब 7 साल तक दो अलग-अलग कार्यकाल में टीम इंडिया के कोच रहे. कमेंटी में वो बड़ा नाम हैं. पिछले साल टी20 विश्व कप के बाद उनका बतौर कोच कार्यकाल खत्म हो गया था. इसके बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो फौरन माइक थाम लेंगे और कमेंट्री शुरू कर देंगे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

    शास्त्री लीजेंड्स लीग क्रिकेट से जुड़े हैं
    शास्त्री, फिलहाल मस्कट में है और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के कमिश्नर के तौर पर काम कर रहे हैं. वो लंबे वक्त तक कमेंट्री करते रहे हैं. उन्होंने 2007 में दक्षिण अफ्रीका में हुए टी20 विश्व कप के फाइनल में भी कमेंट्री की थी. इसके बाद 2011 के वनडे विश्व कप के फाइनल में भी उन्होंने माइक थामा था. हालांकि, 2017 में टीम इंडिया (Team India) का फुलटाइम कोच बनने के बाद उन्हें कमेंट्री छोड़नी पड़ी थी. हालांकि, अब उनका बतौर कोच कार्य़काल खत्म हो चुका है. ऐसे मे फैंस कमेंट्री बॉक्स में उनकी जल्द वापसी की उम्मीद जता रहे हैं.

    टेस्ट टीम की कप्तानी पर बोले पेसर मोहम्मद शमी, किसी भी जिम्मेदारी के लिए तैयार

    एमएस धोनी IPL 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले चेन्‍नई पहुंचे, पीछे है खास वजह

    भारत-वेस्टइंडीज सीरीज 6 फरवरी से
    भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से 3 वनडे और इतने ही टी20 की सीरीज खेली जाएगी. वनडे सीरीज के मुकाबले अहमदाबाद, जबकि टी20 मुकाबले कोलकाता में खेले जाएंगे.

    Tags: BCCI, Cricket news, India vs west indies, Ravi shastri, Sunil gavaskar

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर