एक बार फिर आत्मघाती शॉट खेल आउट हुए ऋषभ पंत, Live मैच में श्रेयस अय्यर ने सिखाया 'सबक'

India vs West Indies: त्रिनिडाड वनडे में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 35 गेंद में 20 रन बनाकर पैवेलियन लौटे और टीम इंडिया (Team India) में वापसी करने वाले श्रेयस अय्यर ने शानदार 71 रन बनाए

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:38 AM IST
एक बार फिर आत्मघाती शॉट खेल आउट हुए ऋषभ पंत, Live मैच में श्रेयस अय्यर ने सिखाया 'सबक'
श्रेयस अय्यर ने सिखाया ऋषभ पंत को 'सबक'
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:38 AM IST
भारत(India) और वेस्टइंडीज( West Indies) के बीच खेले गए दूसरे वनडे में ऋषभ पंत ने एक बार फिर वही गलती की, जिसके चलते उनकी बल्लेबाजी पर अकसर सवाल खड़े होते हैं. पंत ने बेहद ही गैर जिम्मेदाराना शॉ खेल अपना विकेट गंवाया. वो कार्लोस ब्रेथवेट की गेंद पर 35 गेंद में 20 रन बनाकर पैवेलियन लौटे. पंत ने सेट होने के बाद गेंद की लाइन पर आने के बजाए अजीबोगरीब अंदाज में क्रॉस बैट से शॉट खेला जिसकी वजह से वो बोल्ड हुए. हालांकि, पंत को इसके बाद लाइव मैच में श्रेयस अय्यर ने सबक सिखाया.

अय्यर ने खेली अर्धशतकीय पारी
पंत के आउट होने के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे श्रेयस अय्यर ने पिच पर कदम रखा और उन्होंने बेहद ही सूझबूझ भरी बल्लेबाजी की. अय्यर ने कमजोर गेंदों पर प्रहार किया और लगातार सिंगल रोटेट कर विराट कोहली के साथ शतकीय साझेदारी कर डाली. अय्यर ने अपने वनडे करियर का तीसरा अर्धशतक जड़ा और कप्तान कोहली के साथ चौथे विकेट के लिए 125 रनों की अहम साझेदारी की. श्रेयस अय्यर की इस पारी के बाद कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और फैंस ने उन्हें नंबर 4 का असर दावेदार बता दिया.

पंत नहीं अय्यर हैं नंबर 4 के असल दावेदार?


श्रेयस अय्यर नंबर 4 के असल दावेदार?
श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिए अबतक महज 6 पारियां ही खेली हैं और वो 3 में अर्धशतक लगा चुके हैं. उन्होंने मिडिल ऑर्डर में आकर 9, 88, 65, 18, 30 और 71 रन की पारियां खेली हैं. अय्यर का बल्लेबाजी औसत भी 46.83 है जो कि उन्हें नंबर 4 का प्रबल दावेदार बनाता है.

फैंस के ट्वीट

Loading...

श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी शैली भी मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के लिए परफेक्ट है और वो मौका पड़ने पर बड़े शॉट भी खेलने का दम रखते हैं.

हर्षा भोगले का ट्वीट


वहीं पंत की बल्लेबाजी में जोखिम ज्यादा है, ऐसे में टीम इंडिया मैनेजमेंट को शायद अय्यर पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है.

विराट कोहली ने ठोका 42वां शतक, 11 पारियों बाद पूरा हुआ सैकड़ा
विराट कोहली ने पाकिस्तानी बल्लेबाज से छीना ताज, बन गए नंबर 1 
रोहित-विराट ने सहवाग और सचिन को छोड़ा पीछे!
First published: August 12, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...