INDvWI : कोहली बोले-म्यूजिक सुनते ही डांस करने का मन करने लगता है

चहल टीवी (yuzvendra chahal) से बात करते हुए विराट कोहली (virat kohli) ने कहा कि हालात ऐसे थे कि थकान के बावजूद उन्हें वैसा खेलना पड़ा

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 4:30 PM IST
INDvWI : कोहली बोले-म्यूजिक सुनते ही डांस करने का मन करने लगता है
विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शतकीय पारी खेली.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 4:30 PM IST
मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में शतक लगाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने खुलासा किया कि 60- 65 रन बनाने के बाद वह बिल्कुल थक चुके थे, लेकिन हालात ऐसे थे कि उन्हें वैसा खेलना पड़ा. भारतीय कप्तान के बल्ले से काफी लंबे समय बाद शतक निकला. पहला मैच बारिश के कारण रद्द होने के कारण टीम इंडिया (team india) की नजरें दूसरे वनडे पर थी, जहां उसने आसानी से जीत हासिल की.

कोहली ने चहल टीवी से बात करते हुए अपनी पारी के  बारे में बताया कि थकने के बावजूद भी हालातों के कारण उन्हें वैसा खेलना पड़ा. उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी को अपनी जीवनशैली और अपना अनुशासन वैसा बनाना चाहिए कि वह मैदान पर अपना शत प्रतिशत दे सके. अगर वह मैदान पर अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश नहीं करता है तो वह टीम के सा‌थ न्याय नहीं कर रहा है.

भगवान की दी जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं
अपने डांस मूव पर भारतीय कप्तान ने कहा कि भगवान ने इतनी अच्छी जिंदगी दी है, देश के लिए खेलने का इतना अच्छा मौका दिया है तो यह जरूरी हो जाता है कि हर मूवमेंट को एंजॉय करें. कोहली ने कहा कि जब भी मैं म्यूजिक सुनता हूं मेरा डांस करने का मन करता है. चाहे मैं कप्तान हूं या नहीं, मैं ऐसे ही इसका लुत्फ उठाता हूं. मैं ऐसा खिलाड़ी नहीं हूं जो मैदान पर एक ही तरीके से खड़ा रहूं.



कैरेबियाई जमीं पर चहल टीवी ने डेब्यू करते हुए सबसे पहले भारतीय कप्तान का ही इंटरव्यू लिया. दूसरे वनडे में चहल को मौका न देकर कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया गया था. टीम इंडिया के गेंदबाजों के अलावा विराट कोहली के साथ श्रेयस अय्यर ने बल्लेबाजी में कमाल का प्रदर्शन किया. शिखर धवन, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के कुछ खास प्रदर्शन न कर पाने के बाद कोहली और अय्यर ने पारी को संभाला और टीम को सीरीज में 1-0 की बढ़त दिला दी.

वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बावजूद बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन!

ऑस्‍ट्रेलिया का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड टूटा, अनजान टीम का कमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 4:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...