टी20 में रोहित शर्मा से भी बड़े मैच विनर हैं क्रुणाल पंड्या!

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में जीत के साथ ही भारतीय टीम को सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त मिल गई, इस मुकाबले के हीरो क्रुणाल पंड्या रहे.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:51 PM IST
टी20 में रोहित शर्मा से भी बड़े मैच विनर हैं क्रुणाल पंड्या!
टी20 में रोहित शर्मा से भी बड़े मैच विनर हैं क्रुणाल पंड्या!
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:51 PM IST
फ्लोरिडा में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस नियम से 22 रनों से हरा दिया. टीम इंडिया की इस जीत के हीरो रहे ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या, जिन्होंने 3.3 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लिए. इसके साथ-साथ उन्होंने 13 गेंदों में नाबाद 20 रन भी बनाए. क्रुणाल पंड्या को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी और तेज बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया. दूसरे टी20 में मैन ऑफ द मैच हासिल करते ही क्रुणाल पंड्या ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिया. यही नहीं टी20 क्रिकेट की बात करें तो क्रुणाल पंड्या रोहित शर्मा और धवन जैसे स्टार खिलाड़ियों से बड़े मैच विनर बन चुके हैं.

चौंकिए नहीं दरअसल क्रुणाल पंड्या ने जब से टी20 डेब्यू किया है वो टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच हासिल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. 4 नवंबर 2018 को डेब्यू करने वाले क्रुणाल कुल 3 बार मैन ऑफ द मैच हासिल कर चुके हैं. वहीं इस दौरान धवन, रोहित, कुलदीप यादव और नवदीप सैनी ने 1-1 मैन ऑफ द मैच हासिल किया है.

क्रुणाल पंड्या


क्रुणाल की सफलता का राज

दूसरे टी20 में मैन ऑफ द मैच हासिल करने के बाद क्रुणाल पंड्या ने अपनी सफलता का राज़ खोला. क्रुणाल पांड्या ने कहा कि वह नेशनल टीम में भी वही रोल निभा रहे हैं जो आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अपनी टीमों के लिए करते आ रहे हैं. क्रुणाल ने कहा, 'जब आप नंबर छह और सात पर बल्लेबाजी करते हैं तो कई बार आप अच्छा कर पाते हैं कई बार नहीं. मैं भाग्यशाली था कि वो दो अच्छे शॉट्स लग गए. मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं काफी खुश हूं. बल्ले से अच्छा करने के बाद जो आत्मविश्वास मिला था वो काम आया.'

रोहित बने टी20 क्रिकेट के शहंशाह, तोड़ा गेल का बड़ा रिकॉर्ड

ये क्रिकेटर देगा बैल की कुर्बानी, बेटे के साथ की खरीदारी
First published: August 5, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...