जसप्रीत बुमराह पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने लगाया 'नकल का आरोप', जवाब मिला- तुम्हारी तरह 6 छक्के नहीं पिटवाए!

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 4:23 PM IST
जसप्रीत बुमराह पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने लगाया 'नकल का आरोप', जवाब मिला- तुम्हारी तरह 6 छक्के नहीं पिटवाए!
बुमराह के सेलिब्रेशन पर कमेंट कर ट्रोल हुए स्टुअर्ट ब्रॉड (AP)

India vs West Indies: जमैका टेस्ट (Jamaica Test) की पहली पारी में बुमराह (Jasprit Bumrah) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 विकेट लिए जिसमें हैट्रिक भी शामिल थी, लेकिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने उनपर 'सवाल' खड़े कर दिए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 4:23 PM IST
  • Share this:
वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंदबाजी देखकर दुनिया उनकी मुरीद बन गई है. बुमराह ने जमैका टेस्ट की पहली पारी में 6 विकेट झटके, जिसमें हैट्रिक (Jasprit Bumrah Hat-trick) भी शामिल थी. अपनी शानदार गेंदबाजी के दौरान बुमराह ने ऐसा जश्न मनाया जिसपर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल एक विकेट लेने के बाद बुमराह ने अपने मुंह पर हाथ रख दिया, कुछ ऐसा ही जश्न स्टुअर्ट ब्रॉड ने एशेज सीरीज के दौरान मनाया था. बुमराह की मुंह पर हाथ रखने वाली तस्वीर पर ब्रॉड ने कमेंट किया मैंने ऐसा सेलिब्रेशन पहले भी देखा हुआ है. ब्रॉड ने मजाक में ये बात कही लेकिन टीम इंडिया के फैंस उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूके



स्टुअर्ट ब्रॉड को मिला करारा जवाब
जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के एक फैन ने स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के लिए लिखा, 'लेकिन बुमराह कभी 6 गेंद में 6 छक्के नहीं देंगे.' एक दूसरे फैन ने भी स्टुअर्ट ब्रॉड को जवाब दिया, 'इसमें कोई शक नहीं है कि ब्रॉड एक टैलेंटेड गेंदबाज हैं लेकिन आप भारत में एक खास घटना के लिए जाने जाते हैं.' एक फैन ने कहा कि क्या इस जश्न पर आपका कॉपीराइट है?

ब्रॉड को किया फैंस ने ट्रोल (Twitter)


बता दें साल 2007 में खेले गए वर्ल्ड टी20 में स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने 6 गेंद में 6 छक्के पिटवा दिए थे. टीम इंडिया के सिक्स किंग युवराज सिंह ने ये कारनामा किया था.

गजब की फॉर्म में बुमराह
Loading...

बता दें जसप्रीत बुमराह ने जब से टेस्ट डेब्यू किया है वो छाए हुए हैं. टीम इंडिया का ये तेज गेंदबाज 12वां टेस्ट खेल रहा है और वो 61 विकेट झटक चुके हैं. जिसमें वो 5 बार एक पारी में पांच विकेट ले चुके हैं. बुमराह ने इतने कम समय में टेस्ट रैंकिंग में 7वां स्थान हासिल कर लिया है, वो दिन दूर नहीं जब ये गेंदबाज वनडे के बाद नंबर 1 टेस्ट गेंदबाज भी होगा.

केएल राहुल बने टीम इंडिया पर 'बोझ', कब खुलेगी विराट की नींद? 

विहारी का कमाल, सचिन-पटौदी के क्लब में हुए शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...