India vs West Indies: मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, जीत लिया फैंस का दिल, देखें Video

मैदान पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने 76 रन बनाकर अपने फैंस को खुश किया तो बाद में उनके बीच जाकर उनका दिल जीत लिया

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 9:20 AM IST
India vs West Indies: मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, जीत लिया फैंस का दिल, देखें Video
मैच के बाद कप्तान विराट कोहली फैंस के बीच चले गए
News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 9:20 AM IST
भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच जमैका के सबाइना पार्क (Sabina Park)  में खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट मैच के पहले दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले मैदान पर और फिर उसके बाहर लोगों का दिल जीत लिया. जहां मैदान पर कोहली ने 76 रन की पारी खेलकर स्टंप तक भारत को मजबूत स्थि‌ति में पहुंचाया, वहीं मैच के बाद उन्होंने जो किया, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. बीसीसीआई (BCCI) ने उनका एक वीडियो शेयर किया.

दरअसल मैच के बाद वह फैंस के बीच में चले गए और उन्हें ऑटोग्रॉफ दिए और फोटो खिंचवाई. यहीं नहीं उन्होंने फैंस को हाई फाइव भी दिया. बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट किया कि विराट (Virat Kohli) ने तस्वीर, ऑटोग्राॅफ, स्माइल और दिल जीत लिया.



विराट कोहली  (Virat Kohli) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के अर्धशतक के दम पर भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट के नुकसान पर 264 रन बना लिए हैं. 46 रन पर दो विकेट गिरने के बाद कोहली  (Virat Kohli) और अग्रवाल (Mayank Agarwal ने पारी को संभाला. दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 69 रन की साझेदारी हुई. स्टंप होने तक हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) क्रीज पर टिके हुए हैं. विहारी 42 और पंत 27 रन बनाकर खेल रहे हैं.

इसके अलावा कोहली ने पहले टेस्ट मैच के शतकधारी अजिंक्य रहाणे के साथ भी 49 रन की साझेदारी की. रहाणे 24 रन ही बना सके. भारतीय कप्तान ने 163 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्हाेंने 10 चौके लगाए.

इंग्लैंड को बड़ा झटका, ये दिग्गज हुआ पूरी सीरीज से बाहर

छोटे से देश ने तोड़ा टी20 क्रिकेट का बड़ा रिकॉर्ड


 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...