तीसरे टी20 में भारत की पहले गेंदबाजी, राहुल चाहर का डेब्यू, रोहित शर्मा को आराम

आपको बता दें टीम इंडिया(indian cricket team) पहले ही टी20 सीरीज पर कब्जा कर चुकी है. फ्लोरिडा में खेले गए दो टी20 मैच भारतीय टीम ने आसानी से जीत लिए थे

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 9:17 PM IST
तीसरे टी20 में भारत की पहले गेंदबाजी, राहुल चाहर का डेब्यू, रोहित शर्मा को आराम
तीसरे टी20 में विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा करेंगे कप्तानी
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 9:17 PM IST
गयाना में खेले गए तीसरे टी20 में भारत(India) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. इस मुकाबले में रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. इससे पहले खबरें थी कि आज विराट कोहली(Virat Kohli) आराम कर रहे हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं. टॉस करने के लिए विराट कोहली आए और उन्होंने जानकारी दी कि रोहित शर्मा(Rohit Sharma) को आराम दिया गया है. साथ ही रवींद्र जडेजा और खलील अहम भी तीसरे टी20 में नहीं खेल रहे हैं.

टीम इंडिया में हुए ये बदलाव

टीम इंडिया ने राहुल चाहर को डेब्यू का मौका दिया है. वहीं उनके चचेरे भाई दीपक चाहर भी टीम में शामिल किए गए हैं. श्रेयस अय्यर को तीसरे मैच में भी मौका नहीं मिला है. वहीं रोहित शर्मा की जगह के एल राहुल टीम में शामिल किए गए हैं.

राहुल चाहर


टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन-के एल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, नवनीत सैनी.

वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन- कार्लोस ब्रेथवेट, एविन लुईस, कायरन पोलार्ड, निकोलस पूरन, शेमरॉन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, सुनील नरेन, कीमो पॉल, शेल्डन कॉटरेल, ओशाने थॉमस और फाबियान एलेन.

कार्लोस ब्रेथवेट और विराट कोहली

Loading...

आपको बता दें टीम इंडिया पहले ही टी20 सीरीज पर कब्जा कर चुकी है. फ्लोरिडा में खेले गए दो टी20 मैच भारतीय टीम ने आसानी से जीत लिए थे. पहले मैच में उसे चार विकेट से जीत मिली थी जबकि दूसरा टी20 उसने डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक 22 रनों से जीता था.

भारतीय टीम को टी20 सीरीज के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. पहला वनडे गयाना में ही 8 अगस्त को खेला जाएगा. इसके बाद 11 और 24 अगस्त को त्रिनिडाड में दूसरा और तीसरा वनडे मैच होगा. वनडे सीरीज के बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी.

सरफराज अहमद ने कहा...हमारे बछड़े कुर्बान होने को तैयार हैं, भड़क गए फैंस
First published: August 6, 2019, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...