Home /News /sports /

इस क्रिकेटर ने पूछा- जब कोहली और धवन रन नहीं बना रहे तो ऋषभ पंत पर सवाल क्यों?

इस क्रिकेटर ने पूछा- जब कोहली और धवन रन नहीं बना रहे तो ऋषभ पंत पर सवाल क्यों?

ऋषभ पंत अभी तक सीरीज में नाकाम रहे हैं.

ऋषभ पंत अभी तक सीरीज में नाकाम रहे हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में भी पंत 4 रन ही बना सके, इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया

    इन दिनों बतौर बल्लेबाज ऋषभ पंत के सितारे गर्दिश में नजर आ रहे हैं. वो बिल्कुल आउट ऑफ फॉर्म हैं और नतीजा ये कि अब उनके ऊपर हर मैच में फ्लॉप होने के साथ दबाव बनाया जा रहा है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में पंत शून्य पर आउट हो गए. इसके बाद दूसरे टी20 में भी पंत 4 रन ही बना सके. पंत की नाकामी के बाद फैंस और कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने उनके आउट होने के तरीके पर सवाल खड़े किए हैं. हालांकि पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और कमेंटेटर हर्षा भोगले ने पंत का बचाव किया है.

    आकाश चोपड़ा ने पंत पर सवाल खड़े कर रहे लोगों को जवाब देते हुए ट्वीट किया, 'मैं पंत का बचाव नहीं कर रहा हूं लेकिन धवन लगातार दो बार एक ही तरीके से आउट हो चुके हैं. कोहली छोटे स्कोर को बड़ा नहीं कर पा रहे हैं. मनीष पांडे भी बड़ा स्कोर नहीं बना रहे लेकिन सारी बातें सिर्फ ऋषभ पंत के आउट होने के तरीके पर हो रही हैं. इस तरह से पूरा ध्यान एक युवा खिलाड़ी पर लगाना अच्छी बात नहीं है.' आकाश चोपड़ा की इस दलील से हर्षा भोगले भी सहमत दिखे. उन्होंने भी ट्विटर पर लिखा कि पंत को दूसरे खिलाड़ियों की तरह स्पॉटलाइट से दूर समय बिताने देना चाहिए.

    आकाश चोपड़ा का ट्वीट


    खराब फॉर्म में पंत
    आपको बता दें ऋषभ पंत पिछले 4 टी20 मैचों में सिर्फ 8 रन बना पाए हैं. वैसे पंत के जल्दी आउट होने नहीं उनके आउट होने के तरीके पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. टेस्ट में भले ही पंत का प्रदर्शन शानदार रहा है लेकिन वनडे और टी20 में उनके आंकड़े काफी खराब हैं. टी20 में पंत का औसत 20 से भी कम है और वनडे में उनकी एवरेज 26.12 है. ऐसे में पंत को आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है.

    INDvWI: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है तीसरे मैच में मौका, कप्तान कोहली ने दिए संकेत

    Tags: India National Cricket Team, India vs west indies, Rishabh Pant, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर