भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर लपका अद्भुत कैच, देखिए Video

दूसरे वनडे में टीम इंडिया(Indian Cricket Team) ने वेस्टइंडीज को हरा दिया, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने 4 विकेट झटके और इसके साथ-साथ उन्होंने एक बेमिसाल कैच भी लपका

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 9:19 AM IST
भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर लपका अद्भुत कैच, देखिए Video
भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर लपका अद्भुत कैच
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 9:19 AM IST
त्रिनिडाड में खेले गए दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी तो की ही, साथ में उसकी फील्डिंग भी कमाल रही. खासकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) और गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के कैचों ने तो फैंस को अपना मुरीद बना लिया. विराट कोहली ने एविन लुईस का अच्छा कैच पकड़ा तो वहीं भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर विंडीज ऑलराउंडर रॉस्टन चेज का अद्भुत कैच लपका.

भुवी का बेमिसाल कैच
भुवनेश्वर कुमार की गजब की फील्डिंग दिखी 35वें ओवर में जब उन्होंने अपनी ही गेंद पर रॉस्टन चेज का गजब कैच लपका. भुवनेश्वर कुमार की स्लोअर गेंद पर चेज के बल्ले का किनारा लगा और गेंद भुवी के बाएं ओर गई. तभी भुवी अपने फॉलो थ्रू में ही गेंद की ओर कूदे और उन्होंने बाएं हाथ से गेंद को लपक लिया. भुवनेश्वर ने अपने इस ओवर में दो विकेट हासिल किए. चेज से पहले उन्होंने निकोलस पूरन को 42 रन पर विराट कोहली के हाथों कैच कराया. भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट अपने नाम किए.


Loading...

विराट का जबर्दस्त कैच
भुवनेश्वर कुमार से पहले विराट कोहली ने भी अपनी बेमिसाल फील्डिंग का जलवा दिखाया. कोहली ने मैच के 28वें ओवर में एविन लुईस का जबर्दस्त कैच पकड़ा. कुलदीप की गेंद पर एविन लुईस ने कवर्स की ओर जोरदार प्रहार किया लेकिन गेंद विराट कोहली के हाथों में समा गई.

विराट कोहली ने लपका बेहतरीन कैच


लुईस ने काफी ऊपर शॉट खेला था लेकिन विराट कोहली ने हवा में उछलते हुए गेंद को लपक लिया. विराट का ये कैच देख एविन लुईस हैरान रह गए. विराट और भुवनेश्वर के कैच वेस्टइंडीज को खासे महंगे पड़ गए और टीम इंडिया ने मुकाबले को जीत सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई.

विराट कोहली ने ठोका 42वां शतक, 11 पारियों बाद पूरा हुआ सैकड़ा
विराट कोहली ने पाकिस्तानी बल्लेबाज से छीना ताज, बन गए नंबर 1 
रोहित-विराट ने सहवाग और सचिन को छोड़ा पीछे!
First published: August 12, 2019, 9:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...