अपना शहर चुनें

States

चहल की लंबाई पर इस इंग्लिश क्रिकेटर ने किया 'भद्दा कमेंट', उड़वाया खुद का मजाक

डेनियट व्याट ने युजवेंद्र चहल को कहा कि वे उनसे छोटे हैं
डेनियट व्याट ने युजवेंद्र चहल को कहा कि वे उनसे छोटे हैं

कुछ दिन पहले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कुलदीप यादव के साथ एक फोटो शूट सोशल मीडिया पर शेयर की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 17, 2019, 10:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय टीम इंडिया (Team India) के साथ है और फिलहाल उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरने का इंतजार है. भले ही उन्हें मैदान पर उतरने का मौका पहले वनडे में नहीं मिल पाया, लेकिन वे इससे जरा भी निराश नहीं हुए और टीम के साथ पहले जैसी ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हालांकि इसी बीच उन्हें एक भद्दे कमेंट का भी सामना करना पड़ा, जो इंग्लिश क्रिकेटर ने उनकी हाइट पर किया था. लेकिन चहल की हाइट पर कमेंट करके अब यह क्रिकेटर खुद ही फंस गई. सोशल मीडिया पर अब उनका खुद का ही मजाक बनने लगा है.



दरअसल चेन्नई वनडे से पहले चहल ने कुलदीप यादव (Kuldep Yadav) के साथ एक फोटो शूट करवाया, जिस पर डेनियल व्‍याट (Danielle Wyatt) ने उनकी हाइट ‌को लेकर कमेंट किया. व्याट ने कहा कि उन्हें लगता है कि चहल लंबाई में उनसे छोटे हैं. हालांकि इस कमेंट के साथ व्याट ने हंसने वाली इमोजी भी लगाई. मतलब उन्होंने यह बात मजाक में कही है, मगर फैंस को उनका यह मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल किया.






कुछ फैंस ने तो व्याट को यहां तक कह दिया था कि शायद वह चहल को पसंद करने लगी है. एक फैन ने कहा कि व्याट आप लंबाई में विराट कोहली (Virat Kohli) से छोटी हैं. दरअसल व्याट भारतीय कप्तान विराट की जबरदस्त फैन है और उन्हें प्रपोज भी कर चुकी हैं. व्याट ने सोशल मीडिया के जरिए कोहली को कुछ साल पहले प्रपोज किया था. युजवेंद्र ने कुलदीप के साथ अपने फोटोशूट को चेन्नई वनडे से पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को तो मैदान पर उतरने का मौका मिला, मगर युजवेंद्र चहल को बाहर बैठना पड़ा. अब उम्मीद  की जा रही है कि दूसरे वनडे मैच में चहल को मैदान पर उतरने का मौका मिल सकता है.

चाहर का खुलासा, कैसे 125 किमी की रफ्तार के बावजूद टीम इंडिया में मिली जगह

नोटिस को कपिल देव ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, कहा-पेशी के लिए नहीं जाएंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज