बड़ी खबर: पवेलियन में जिस किताब को पढ़ रहे थे कोहली, इंडिया में नहीं बची उसकी एक भी कॉपी

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 4:11 PM IST
बड़ी खबर: पवेलियन में जिस किताब को पढ़ रहे थे कोहली, इंडिया में नहीं बची उसकी एक भी कॉपी
वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली पारी के दौरान विराट कोहली इस किताब में पूरी तरह से डूबे हुए थें

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) पवेलियन में Detox Your Ego पढ़ते नजर आ रहे थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2019, 4:11 PM IST
  • Share this:
भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी, जिसमें वह पवेलियन में बैठकर ‘Detox Your Ego’  किताब पढ़ रहे थे. जब टीम इंडिया पहली पारी में मैदान पर संघर्ष कर रही थी, उस समय कोहली का पूरा ध्यान किताब में था. भारतीय कप्तान अपने बोल्ड व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं और जब वह किताब को पढ़ रहे थे तो ऐसा लग रहा ‌था कि शायद वह अपने व्यक्तित्व में कुछ बदलना चाहते हैं.

कोहली को ये किताब पढ़ते देख फैंस भी हैरान थे. सोशल मीडिया पर फैंस यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि कप्तान को यह किताब पढ़ने की सलाह किसने दी. किसी ने कहा कि यह किताब उन्हें रोहित शर्मा ने दी है.



देखते ही देखते इस किताब के साथ कोहली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जो इस किताब के पब्लिशर के लिए अच्छी खबर थी. इस किताब के ट्वीटर हैंडल ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि भारत में इस किताब की सारी कॉपी बिक चुकी हैं और ब्रिटेन में भी इस किताब की मांग काफी ज्यादा है. DETOX YOUR EGO नाम के ट्वीटर हैंडल से किए गए ट्वीट में जानकारी दी गई कि भारत में यह किताब बिक चुकी है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही किताब आ जाएगी और रीडर्स कप्तान कोहली  की तरह किताब का मजा ले पाएंगे.

पहले टेस्ट मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 318 रनों के बड़े अंतर से हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में विजयी आगाज किया. भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 30 अगस्त को जमैका में खेला जाएगा.

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ शुभमन समेत इन खिलाड़ियों पर नजरें

'धोनी के फैसलों में दखल न दें, उन्हें अकेला छोड़ दो'
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 3:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...