Home /News /sports /

IND vs WI: वेस्‍टइंडीज के खिलाफ एक ही जगह 2 वनडे खेलेगी टीम इंडिया! कोरोना के कारण बदल सकता है शेड्यूल

IND vs WI: वेस्‍टइंडीज के खिलाफ एक ही जगह 2 वनडे खेलेगी टीम इंडिया! कोरोना के कारण बदल सकता है शेड्यूल

भारत को अगले महीने वेस्‍टइंडीज की मेजबानी करनी है. (pc:ap)

भारत को अगले महीने वेस्‍टइंडीज की मेजबानी करनी है. (pc:ap)

India vs South Africa: भारत को अगले महीने 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए वेस्‍टइंडीज की मेजबानी करनी है. शेड्यूल के अनुसार 6 मैचों की मेजबानी 6 शहरों को करनी है, मगर कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते 6 मैचों का आयोजन 3 जगहों पर करवाया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. अगले महीने वेस्‍टइंडीज की टीम को भारत (India vs West Indies) का दौरा करना है, जहां उसे मेजबान के साथ 6 सीमित ओवर्स मैच खेलने हैं, मगर एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ने लगे है, जिसने बीसीसीआई (BCCI) का सिरदर्द बढ़ा दिया है. अब बोर्ड एक ही स्‍थान पर वनडे सीरीज के 2 मैच करवाने पर विचार कर रह है. अगर इस महामारी के बीच वेस्‍टइंडीज की टीम भारत का दौरा करती है तो वनडे सीरीज के 2 मैचों की मेजबानी ईडन गार्डन कर सकता है. इससे पहले के शेड्यूल के अनुसार ईडन को 12 फरवरी वाले मैच की ही मेजबानी करनी थी.

    टेलीग्राफ के अनुसार अहमदाबाद पहले वनडे मैच की मेजबानी करेगा, जबकि 9 और 12 फरवरी को खेले जाने वाले दोनों मैच ईडन में होंगे. ईडन गार्डन में पिछला इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच खेला गया था. फिलहाल टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है, जहां वो मेजबान के हाथों पहले ही 1-2 से टेस्‍ट सीरीज गंवा चुकी है और अब उसकी कोशिश 19 जनवरी से शुरू होने वाली 3 वनडे मैचों की सीरीज पर टिकी हुई है. भारत को मेजबान के साथ 19, 21 और 23 जनवरी को वनडे मैच खेलने है.

    6 की बजाय 3 जगहों पर ही खेले जाएंगे सभी मैच!
    बीसीसीआई कैरेबियाई टीम की 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की मेजबानी करेगा. पहले दोनों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद टी20 सीरीज का आयोजन होगा. शेड्यूल के अनुसार 9 फरवरी को दोनों के बीच खेला जाने वाला सीरीज का दूसरा वनडे जयपुर में होना है, मगर इसकी मेजबानी अब कोलकाता को मिलने की संभावना अधिक है.

    ऑस्‍ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’, जानें कौन है दोनों हाथ से गेंदबाजी करने वाले निवेथन राधाकृष्णन?

    IND vs SA: वसीम जाफर के जवाब ने माइकल वॉन की कोशिश पर फेरा पानी, फैंस बोले- ‘अंकल करा ली न बेइज्‍जती’

    इसके बाद कटक, विशाखापट्टनम और तिरुवनंतपुरम में 15 से 20 फरवरी तक 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी, मगर देश में बढ़ते कोरोना केस के चलते बोर्ड अधिक यात्रा से बचने के लिए 6 मैचों का आयोजन 6 की बजाय 3 जगहों पर कर सकता है. कैरेबियाई टीम 1 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेगी और इसके बाद वह 3 दिन के लिए आसोलेशन में रहेगी.

    Tags: BCCI, Coronavirus, Cricket news, West indies

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर