IND vs WI: हरभजन को याद आई अपनी हैट्रिक, कहा-कोहली के हमेशा कर्जदार रहेंगे बुमराह

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना है कि जिस तरह वो सदगोपन रमेश के कर्जदार हैं, वैसे ही जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी विराट कोहली (Virat Kohli) के कर्जदार रहेंगे.

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 3:56 PM IST
IND vs WI: हरभजन को याद आई अपनी हैट्रिक, कहा-कोहली के हमेशा कर्जदार रहेंगे बुमराह
हरभजन सिंह ने कहा कि इस हैट्रिक का श्रेय जसप्रीत बुमराह के साथ विराट को भी जाता है.
News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 3:56 PM IST
टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना ​​है कि जसप्रीत बुमराह  (Jasprit Bumrah) हमेशा विराट कोहली (Virat Kohli) के कर्जदार रहेंगे, जिनकी बदौलत उन्हें हैट्रिक मिली. जैसे वह 18 साल पहले अविश्वसनीय कैच के लिए सदगोपन रमेश के आभारी हैं.

हरभजन  (Jasprit Bumrah) ने रविवार को पीटीआई से कहा कि इस हैट्रिक का श्रेय बुमराह के साथ विराट (Virat Kohli) को भी जाता है. गेंदबाज को नहीं लगा था कि बल्लेबाज आउट है, लेकिन कप्तान को अंदर से लग रहा था कि वह आउट है. अगर विराट डीआरएस नहीं लेते तो क्या होता? कप्तान का यह फैसला बेहतरीन था जिसकी वजह से वह शानदार प्रयास कर सके. हरभजन को अब भी लगता है कि रमेश के शानदार प्रयास के बिना वह यह इतिहास नहीं बना सकते थे.

फुर्तीले न होने के बावजूद लपका कैच

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि ‌मुझे याद है जब मैंने सौरव गांगुली के साथ चर्चा करने के बाद गेंदबाजी की. सच कहूं तो रमेश उस टीम में इतने फुर्तीले नहीं थे.

जसप्रीत बुमराह टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी हैं


फिर भी फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर उन्होंने शानदार कैच लपका तो मैंने उन्हें कहा था कि दोस्त मेरी हैट्रिक तुम्हारी बदौलत मिली. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 711 विकेट चटकाने वाले हरभजन ने कहा कि इसलिए मेरा मानना है कि कुछ चीजें एक साथ होती हैं तो ऐसा ही कुछ होता है. तब यह रमेश का शानदार कैच था और अब यह विराट का फैसला रहा.

खुशी से उछल रहे थे द्रविड़
Loading...

हरभजन (Harbhajan Singh)  ने कहा कि राहुल द्रविड़ ने जिस तरह इस हैट्रिक का लुत्फ उठाया तो वह हैरान रह गए थे. उन्होंने कहा कि मैंने राहुल को इतना उत्साहित कभी नहीं देखा था, वह खुशी से उछल रहे थें. शायद उन्हें भी नहीं लगा था कि रमेश इस तरह का कैच लपक सकते थे. वह मानते हैं कि भारतीय क्रिकेट भाग्यशाली है कि उसके पास बुमराह (Jasprit Bumrah)  जैसा गेंदबाज है.

गर्लफ्रेंड और 2 कॉल गर्ल्स के साथ पकड़े गए शेन वॉर्न

...तो विराट कोहली हैं इशांत शर्मा के बल्लेबाजी कोच!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 3:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...