Home /News /sports /

IND vs WI: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल ट्रेनिंग पर लौटे, जानें कैसी है शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ की सेहत

IND vs WI: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल ट्रेनिंग पर लौटे, जानें कैसी है शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ की सेहत

India vs West Indies 2nd ODI: अभ्‍यास सत्र के दौरान केएल राहुल (pc: bcci twitter)

India vs West Indies 2nd ODI: अभ्‍यास सत्र के दौरान केएल राहुल (pc: bcci twitter)

India vs West Indies: केएल राहुल (KL Rahul), मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच से बाहर हो गए थे. केएल राहुल बहन की शादी के कारण पहला मैच नहीं खेल पाए, जबकि बाकी के खिलाड़ी आइसोलेशन में थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई में टीम इंडिया ने वेस्‍टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ पहला वनडे मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. दोनों के बीच अब बुधवार को दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारतीय टीम के लिए अच्‍छी खबर आ गई है. केएल राहुल (KL Rahul), मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी ट्रेनिंग पर लौट आए हैं. तीनों अभ्‍यास सत्र के दौरान मैदान पर पसीना बहाते हुए नजर आए.

केएल राहुल बहन की शादी के चलते पहला वनडे नहीं खेल पाए थे. जबकि नवदीप और मयंक आइसोलेशन में थे. हालांकि पहले वनडे मैच से पहले कोविड पॉजीटिव पाए गए शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर अभी अभ्‍यास पर नहीं लौटे हैं.

पहले वनडे में भारतीय गेंदबाजों ने किया था कमाल

हालांकि टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई ने इस तिकड़ी के बारे में अभी कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. मगर माना जा रहा है कि कोविड पॉजीटिव आने के बाद तीनों अभी भी आईसोलेशन में है. हालांकि सोमवार को अभ्‍यास सत्र वैकल्पिक था.

IPL Mega Auction 2022 : जानिए कितने बजे से शुरू होगी खिलाड़ियों की नीलामी, कहां देख सकते हैं LIVE

पाकिस्तान क्रिकेट के दिन बहुरे, अब घर में होगी दिग्गज टीम से भिड़ंत, 24 साल का इंतजार खत्म
पहले मैच की बात करे तो टीम इंडिया (Team India) ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को पहले वनडे में सिर्फ 176 रन पर समेट दिया था. भारतीय गेंदबाजों ने एक समय कैरेबियाई टीम को 79 रन पर 7 झटके दे दिए थे.भारत की ओर से लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए. ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को भी 3 विकेट मिला. यह भारतीय टीम का 1000वां वनडे था. भारत ने 132 गेंद पहले 6 विकेट से मुकाबला जीता था.

Tags: India vs west indies, KL Rahul, Shikhar dhawan, Shreyas iyer

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर