IND vs WI: बुमराह की गेंदबाजी के बाद ऐसी हो गई कैरेबियाई टीम की 'जिंदगी'

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 1:49 PM IST
IND vs WI: बुमराह की गेंदबाजी के बाद ऐसी हो गई कैरेबियाई टीम की 'जिंदगी'
जसप्रीत बुमराह टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज हैं

हैट्रिक के बाद से ही जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. फैंस उन्हें बधाई दे रहे थे. वहीं कुछ उनकी गेंदबाजी को लेकर वेस्टइंडीज टीम का मजाक भी बना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 1:49 PM IST
  • Share this:
वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हैट्रिक लेने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) रविवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर जगह उनकी शानदार गेंदबाजी की तारीफ हो रही हैं. वहीं क्रिकेट फैंस कैरेबियाई टीम पर निशाना भी साध रहे हैं. बुमराह ने दूसरे दिन 16 रन देकर छह विकेट लिए, जिसमें उन्होंने तीन मेडन ओवर फेंके.

बुमराह (Jasprit Bumrah) ने डेरेन ब्रावो, ब्रूक्स और रोस्टन चेज को अपना शिकार बनाकर हैट्रिक ली. इससे पहले उन्होंने जॉन कैंपबेल का विकेट लेकर अपना खाता खोला था. जसप्रीत बुमराह  (Jasprit Bumrah) ने हैट्रिक के बाद एक फोटो ट्वीट करके कहा कि वह इस पल को कभी नहीं भूल सकते. वहीं दूसरी ओर फैंस इस मौके पर कैरेबियाई टीम का मजाक बनाने से भी नहीं चूक रहे.



एक ‌क्रिकेट फैन ने कहा कि जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी देखकर बाकी के गेंदबाज कह रहे हैं कि वो अब क्या करें? क्या नाैकरी छोड़ दें?





एक फैन ने तो जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के बाद कैरेबियाई टीम का डेली रूटीन ही बना दिया. फैन के अनुसार वेस्टइंडीज टीम के दिन की शुरुआत नहाने से होती है.
Loading...



 



 



 

बुमराह (Jasprit Bumrah)  की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर भारत ने दूसरे टेस्ट में मजबूत पकड़ बना ली है. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्टइंडीज ने सात विकेट के नुकसान पर 87 रन बना लिए हैं और भारत की पकड़ मुकाबले में काफी मजबूत हो गई है. बुमराह (Jasprit Bumrah)  ने छह विकेट लिए, वहीं दूसरे दिन उनके अलावा मोहम्मद शमी को एकमात्र सफलता मिली. बुमराह के अलावा दूसरा दिन हनुमा विहारी और इशांत शर्मा के भी नाम रहा. हनुमा ने मेडन शतक और इशांत ने मेडन अर्धशतक जड़ा.

हैट्रिक लेने के बाद बुमराह ने जताया बुमराह का आभार

बुमराह ने 35 गेंदों में रचा इतिहास, बने पहले भारतीय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 1:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...