लाइव टीवी

विराट कोहली के सामने उतरने से पहले खौफ में आई कैरेबियाई टीम, खुद को बताया 'अंडरडॉग'

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 11:32 PM IST
विराट कोहली के सामने उतरने से पहले खौफ में आई कैरेबियाई टीम, खुद को बताया 'अंडरडॉग'
विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

छह दिसंबर को हैदराबाद में वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम अपने भारतीय दौरे का आगाज करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 11:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) क्रिकेट में हर फॉर्मेट में शानदार लय में चल रही है. बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) की नजर वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ सीरीज पर है. जो भारत के दौरे पर आ रही है. वेस्टइंडीज की टीम छह दिसंबर से अपने दौरे का आगाज करेगी और उसके सामने सबसे बड़ी चुनौती भारत जैसी मजबूत टीम को उनके में घर में  टक्कर देने की है. सीरीज शुरू होने से पहले ही कैरेबियाई कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपनी टीम को भारत के खिलाफ ‘अंडरडॉग’ माना. उन्होंने कहा कि उनकी टीम शुक्रवार से शुरू होने वाले टी20 सीरीज में अनुकूल परिणाम हासिल करने के लिए बेसिक्स पर ध्यान देगी.




Team India, one day, t20 series, West Indies, west indies announced the odi and t20 squads for the india series, kieron pollard, वेस्टइंडीज, टीम इंडिया, वनडे सीरीज, टी-20 सीरीज, वेस्टइंडीज, किरोन पोलार्ड
भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होगा



कुछ विभागों  में सुधार की सख्त जरूरत

पोलार्ड (Kieron Pollard) ने कहा कि हमारा सामना एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी से है और हम अंडरडॉग रहेंगे और यह सही है लेकिन यह अपनी प्रतिभा पर विश्वास करने और रणनीति पर अमल करने से जुड़ा है और जब आप ऐसा करते हैं तो कुछ भी संभव है.

उन्होंने कहा कि कुछ विभाग हैं जिनमें सुधार की जरूरत होती है और जब आप ऐसा करते हैं तो अधिकतर आपको अनुकूल परिणाम मिलता है. मौजूदा आईसीसी टी20 चैंपियन वेस्टइंडीज (West Indies) तीन टी20 मैचों की सीरीज से अपने दौरे की शुरुआत करेगा जिसका पहला मैच छह दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.




VVS Laxman, Sanju Samson, Rishabh Pant,ms dhoni, team india, cricket, sports news, क्रिकेट, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, स्पोर्ट्स न्यूज, क्रिकेट, टीम इंडिया
संजू सैमसन को ऋषभ पंत के लिए खतरे की घंटी माना जा रहा है



संजू सैमसन पर सभी की नजरें
दोनों टीमों के बीच पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी और उसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. टी20 सीरीज का पहला मुकाबला छह दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. जिसमें ये देखना दिलचस्प होगा कि संजू सैमसन (Sanju Samson) को मैदान पर उतरने का मौका मिल पाता है या नहीं. दरअसल चोटिल शिखर धवन की जगह सैमसन को टीम में शामिल किया गया है. लेकिन टीम में शामिल होने से सैमसन को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए खतरे की घंटी माना जा रहा है, जो लगातार खराब बल्लेबाजी और खराब विकेटकीपिंग के कारण सभी के निशाने पर है.


वसीम अकरम ने खोला राज, सचिन-लारा नहीं इस बल्लेबाज से खाते थे खौफ


स्मिथ ने इयान चैपल को दिया करारा जवाब, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की बोलती बंद की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 11:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर