लाइव टीवी
Elec-widget

वेस्टइंडीज के भारत दौरे से पहले कायरन पोलार्ड ने तोड़ी रोहित शर्मा से दोस्ती, लोगों ने उठाए सवाल

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 7:57 AM IST
वेस्टइंडीज के भारत दौरे से पहले कायरन पोलार्ड ने तोड़ी रोहित शर्मा से दोस्ती, लोगों ने उठाए सवाल
रोहित शर्मा और कायरन पोलार्ड की जोड़ी ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल का खिताब भी दिलाया था

अगले महीने वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए भारत दौरे पर आ रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 7:57 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अगले महीने वेस्टइंडीज टीम तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए भारत दौरे पर आ  रही है, लेकिन उससे पहले ही कैरेबियाई टीम के सीमित ओवर के कप्तान कायरन पोलार्ड के तेवर दिखने लगे. दौरे पर आने से पहले ही कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  से दोस्ती तोड़ ली है. उन्होंने मुंबई इंडियंस के अपने कप्तान रोहित को ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है. पोलार्ड और रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  के बीच लंबे समय से दोस्ती रही है. मैदान पर दोनों की जोड़ी ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल (IPL) का खिताब भी दिलवाया था, लेकिन हाल ही में पोलार्ड ने रोहित को अनफॉलो कर दिया है, जिसमें ट्विटर पर उनसे काफी सवाल किए जा रहे हैं. फैंस को समझ नहीं आ रहा कि आखिर क्यों पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के अपने  दोस्त को अनफॉलो कर दिया.

india vs west indies, Kieron Pollard, rohit sharma, cricket, sports news, भारत बनाम वेस्टइंडीज, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज,

india vs west indies, Kieron Pollard, rohit sharma, cricket, sports news, भारत बनाम वेस्टइंडीज, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज,

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 22 से 26 नवंबर तक खेले जाने वाले ऐतिहासिक डे नाइट टेस्ट मैच में बिजी है.टीम इंडिया (Team India) पहली बार पिंक बॉल से डे नाइट टेस्ट (Day Night Test) मैच खेलने जा रही है.  इसके बाद टीम घर में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी, जिसका पहला मैच 6 दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

पोलार्ड फिलहाल अबु धाबी में खेले जा रहे टी10 लीग में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे हैं. जहां एक मैच में उन्होंने 22 गेंदों ने नाबाद 45 रन जड़कर तहलका मचा दिया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया (Team India) तिरुवनंतपुरम में और तीसरा और आखिरी मैच हैदराबाद में खेली. वहीं इसके बाद टीम इंडिया (Team India)  कैरेबियाई टीम के खिलाफ पहला वनडे मैच चेन्नई, दूसरा वनडे विशाखापत्तनम और तीसरा मैच कटक में खेलने उतरेगी.

Pak vs Aus: पाकिस्तान के युवा गेंदबाजों के सामने स्मिथ-वॉर्नर की चुनौती

वानखेड़े टी20 पर खतरा, पुलिस नहीं दे पा रही सुरक्षा की गारंटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 7:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...