IND vs WI: केएल राहुल का बड़ा बयान, कहा-तकनीक को बढ़ा-चढ़ाकर किया जाता है पेश

भाषा
Updated: August 25, 2019, 1:55 PM IST
IND vs WI: केएल राहुल का बड़ा बयान, कहा-तकनीक को बढ़ा-चढ़ाकर किया जाता है पेश
केएल राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में 44 और दूसरी पारी में 38 रन बनाए

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरी पारी में केएल राहुल (KL Rahul) ने 38 रन की पारी खेली थी

  • Share this:


भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (KL Rahul) का मानना है कि तकनीक को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जाता है लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें रन जुटाने के लिए थोड़ा संयम बरतने की जरूरत है.

अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में अर्धशतक और पिछले साल इंग्लैंड में 149 रन के अलावा राहुल ने लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे मुकाबले में राहुल ने अच्छी शुरुआत के बाद भी विकेट गंवा दिया.

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद राहुल ने कहा कि तकनीक और बाकी सब कुछ को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जाता है, जब आप रन जुटाते हैं तो सब अच्छा दिखता है. इसलिए मेरे लिए क्रीज पर समय बिताना काफी अहम था. राहुल ने पहली पारी में 44 रन बनाए और दूसरी पारी में 38 रन बनाए.

बरतना होगा थोड़ा धैर्य

केएल राहुल ने कहा कि वह दोनों पारियों में काफी सहज थे


उन्होंने कहा कि मैं बहुत निराश हूं लेकिन मैं काफी चीजें सही कर रहा हूं. मुझे सिर्फ थोड़ा धैर्य बरतना होगा. उन्होंने कहा कि मैं जो अच्छी चीजें कर रहा हूं, उन्हें 35 से 45 रन तक ऐसे ही रखना होगा. मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं. दोनों पारियों में सहज था. काफी चीजों के लिए खुश हूं.
Loading...


वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन तक भारत ने 260 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. भारतीय कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे के बीच शतकीय साझेदारी हो गई है और क्रीज पर टिके हुए हैं. दूसरी पारी में भारत को शुरुआती तीन झटके 81 रन के अंदर ही लग गए थे.




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...