लाइव टीवी

केएल राहुल ने सबके सामने मुंह पर दिया संजय मांजरेकर को करारा जवाब, कहा- रन बनाने पर ही अच्छा लगता हूं

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 2:33 PM IST
केएल राहुल ने सबके सामने मुंह पर दिया संजय मांजरेकर को करारा जवाब, कहा- रन बनाने पर ही अच्छा लगता हूं
वेस्टइंडीज के खिलाफ केएल राहुल ने 62 रन की पारी खेली थी

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने केएल राहुल (KL Rahul) की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल की स्ट्राइक रेट 150 के करीब होती है तो वे अच्छे लगते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 2:33 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत के लिए पारी की शुरुआत कर रहे केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि वह टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने की चिंता किए बिना मौके का पूरा उपयोग करना चाहेंगे. भारतीय टीम तीन मैचों की इस श्रृंखला के जरिए अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी कर रही है. ऐसे में जिन खिलाड़ियों की टीम में जगह पक्की नहीं है, वे चयनकर्ताओं का ध्यान खींचना चाहेंगे.



मैच के बाद राहुल ने कमेंटेटर संजय मांजरेकर  (Sanjay Manjrekar) की बोलती भी बंद करवा दी. दर्शकों से भरे स्टेडियम में राहुल ने उन्हें करारा जवाब दिया. दरअसल मैच के बाद बातचीत में मांजरेकर ने राहुल को बधाई देते हुए कहा कि निजी तौर पर जब राहुल की स्ट्राइक रेट 150 के करीब होती है तो वे सबसे अच्छे लगते हैं. जिस पर राहुल ने तुरंत जवाब दिया और कहा कि जब वे रन बनाते हैं, तभी हर कोई उन्हें पसंद करता है.राहुल ने कहा कि वह अपनी पारी की योजना स्ट्राइक रेट के अनुसार नहीं बनाते.

india vs west indies, kl rahul, virat kohli, cricket, bcci, sports news भारत बनाम वेस्टइंडीज, केएल राहुल, विराट कोहली, क्रिकेट, बीसीसीआई, स्पोर्ट्स न्यूज
केएल राहुल ने तेजी से इंटरनेशनल टी20 में एक हजार रन पूरे किए


मौके को भुनाना चाहते हैं राहुल
चोटिल शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की जगह पहले टी20 मैच में पारी का आगाज करने वाले राहुल ने 40 गेंद में 62 रन बनाए. भारत ने वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराया. राहुल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रें‍स में कहा कि अभी टी20 विश्व कप में काफी समय है. मुझे एक बार फिर पारी की शुरुआत करने का मौका मिला है तो मैं इसका पूरा उपयोग करना चाहता हूं.  उन्होंने कहा कि यह अच्छा मैच था और मैं खुलकर खेल सका. उम्मीद है कि अगले साल अक्टूबर के बारे में सोचे बिना यह लय कायम रख सकूंगा.

india vs west indies, kl rahul, virat kohli, cricket, bcci, sports news भारत बनाम वेस्टइंडीज, केएल राहुल, विराट कोहली, क्रिकेट, बीसीसीआई, स्पोर्ट्स न्यूज
केएल राहुल ने भारतीय जमीं पर टी20 में तीन हजार रन भी पूरे कर लिए हैं
400 रन बनाने के बाद भी मुश्किल था विकेट
कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने कहा कि दोनों टीमों ने 200 से अधिक रन बनाए लेकिन यह विकेट आसान नहीं था. उन्होंने कहा कि विकेट उतना बुरा नहीं था. दोनों टीमों ने हालांकि मिलाकर 400 रन से अधिक रन बनाए, लेकिन फिर भी विकेट काफी मुश्किल था. विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ शतकीय साझेदारी के बारे में उन्होंने कहा कि बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कई बार ऐसी साझेदारी जरूरी होती है. हमने संयम के साथ ढीली गेदों का इंतजार किया. क्रीज पर जमने के बाद हम दोनों खुलकर खेले.

(भाषा इनपुट के साथ)

'माही' के इस 16 साल के ओपनर का कमाल, 167 गेंदों पर 585 रन बनाए

रणजी ट्रॉफी की इस टीम ने एक साथ बाहर किए 14 खिलाड़ी, जानिए क्या है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 2:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर