लाइव टीवी

रोहित शर्मा ने पूछा खाली समय में क्या करते हो, युजवेंद्र चहल ने पालतू कुत्ते को लेकर कही ये बात

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 3:23 PM IST
रोहित शर्मा ने पूछा खाली समय में क्या करते हो, युजवेंद्र चहल ने पालतू कुत्ते को लेकर कही ये बात
रोहित शर्मा सीमित ओवर प्रारूप में भारतीय टीम के उपकप्तान हैं. (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) के अलावा स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) से भी कई सवाल पूछे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 3:23 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ सीरीज के लिए कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) की स्पिन जोड़ी भारतीय टीम (Indian Team) का हिस्सा है. इस साल अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे के बाद से ये पहली बार है जब इन दोनों को एक साथ भारतीय टीम में शामिल किया गया है. युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव दोनों ने ही पिछले कुछ समय में टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है. जहां तक टी-20 क्रिकेट की बात है तो युजवेंद्र चहल के नाम 34 मैचों में 50 विकेट दर्ज हैं, जबकि कुलदीप यादव ने 18 मैचों में 35 विकेट लिए हैं.

पालतू कुत्ते के साथ वक्त बिताना पसंद है, उसका नाम ग्रूट है
आमतौर पर टीम इंडिया (Team India) के चुलबुले स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) टीम के बाकी खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेते नजर आते हैं, लेकिन अब भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ये जिम्मेदारी संभाली है. भारत की टी-20 और वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल से सवाल पूछा कि वह खाली वक्त में क्या करते हैं. इसके जवाब में चहल ने कहा, 'जब मैं क्रिकेट नहीं खेल रहा होता हूं तो अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताता हूं. मुझे जितना भी वक्त मिलता है मैं उन्हीं के साथ होता हूं. इसके अलावा मैं अपने पालतू कुत्ते के साथ भी वक्त गुजारता हूं. उसका नाम ग्रूट है.'



क्रिकेट खेल रहे हों तो इन सब बातों के लिए वक्त नहीं मिलता
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) ने साथ ही कहा कि मैं खाली वक्त में अपने दोस्तो से मिलता हूं और लॉंग ड्राइव पर जाता हूं. कई बार पूल खेलता हूं. जब आप भारत के लिए या घरेलू क्रिकेट खेल रहे होते हैं तो आपको इन सब चीजों के लिए समय नहीं मिलता. इसलिए मैं खाली वक्त में अपने परिवार, दोस्तों और पालतू कुत्ते के साथ समय बिताना पसंद करता हूं. अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल की जगह पक्की मानी जा रही है.

cricket news, cricket, sports news, rohit sharma, yuzvendra chehal, indian cricket team, india vs west indies, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, खेल, इंडिया वस वेस्टइंडीज, रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, kuldeep yadav
रोहित शर्मा टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. (फाइल फोटो)


कुलदीप यादव को इसलिए पसंद है ऑस्ट्रेलिया
लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) के साथ सवाल-जवाब का दौर खत्म करने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का रुख किया. रोहित ने कुलदीप से ऑस्ट्रेलिया को लेकर उनके प्यार के बारे में सवाल किया. इसके जवाब में कुलदीप ने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया बेहद खूबसूरत है. दुनिया में सिडनी और मेलबर्न जैसे शहर बेहद कम हैं. मैं वहां जाकर बाहर घूमना चाहता हूं. वहां अच्छे पार्क, होटल और स्टेडियम हैं.' भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 दिसंबर को अपने टी-20 अभियान की शुरुआत करेगी.

टीम इंडिया के इस दिग्गज ओपनर का बड़ा बयान, कहा-अब शिखर धवन से आगे सोचने का वक्त

44 हजार रन और 94 शतक ठोकने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन को मिलेगा ये बड़ा सम्मान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर