अंबाती रायडू को टीम इंडिया में ना चुनने की वजह पूछी तो चीफ सलेक्टर ने गिनाया एहसान!

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया, इस दौरान अंबाती रायडू के मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो एमएसके प्रसाद ने ये खुलासा कर दिया

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 10:17 PM IST
अंबाती रायडू को टीम इंडिया में ना चुनने की वजह पूछी तो चीफ सलेक्टर ने गिनाया एहसान!
अंबाती रायडू को टीम इंडिया में ना चुनने की वजह आई सामने
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 10:17 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में विजय शंकर के चोटिल होने के बाद जब मयंक अग्रवाल को मौका मिला तो भारतीय क्रिकेट फैंस बेहद नाराज से हो गए. लोगों ने चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े किए कि आखिर क्यों अंबाती रायडू जैसे सीनियर खिलाड़ी को स्क्वॉड में मौका नहीं दिया गया. इस सवाल का जवाब अब खुद चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिया है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए जब टीम इंडिया का ऐलान किया जा रहा था तो एक पत्रकार ने रायडू के मुद्दे पर प्रसाद से सवाल पूछा, जिसपर उन्होंने रायडू के ना चुने जाने की वजह बताई.

खराब फिटनेस थी रायडू को ना चुनने की वजह
अंबाती रायडू को ना चुनने पर एमएसके प्रसाद ने कहा कि उनकी फिटनेस सही नहीं थी. एमएसके प्रसाद ने कहा, 'रायडू को जब टी20 में अच्छे प्रदर्शन के आधार पर वनडे टीम में चुना गया तो काफी आलोचना हुई थी. हालांकि हमारी उनके लिए एक योजना थी. जब वो फिटनेस टेस्ट में फेल हुए थे तो हमने उन्हें फिटनेस प्रोग्राम में शामिल किया. हालांकि टीम कॉम्बिनेशन के चलते उन्हें नहीं चुना गया, इसका मतलब ये नहीं है कि हमने एकतरफा फैसला लिया है.' आपको बता दें अंबाती रायडू ने वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद संन्यास ले लिया था.


Loading...

अंबाती रायडू के ट्वीट की तारीफ
वहीं, अंबाती रायडू की जगह मयंक अग्रवाल को चुने जाने को लेकर एमएसके प्रसाद ने कहा, 'विजय शंकर चोटिल थे. केएल राहुल कैच लेते समय चोटिल हो गए थे. ऐसे में हमें एक बैकअप ओपनर की जरूरत थी. इसलिए अंबाती रायडू की जगह मयंक अग्रवाल को इंग्लैड वर्ल्ड कप के लिए भेजा था.' इसके अलावा चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने ये अंबाती रायडू के 3D वाले ट्वीट पर भी चुटकी ली और कहा कि अंबाती रायडू का ट्वीट काफी मजेदार था और मुझे बहुत अच्छा लगा.

अंबाती रायडू


आपको बता दें अपनी जगह विजय शंकर को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलने पर रायडू ने ट्वीट कर चीफ सलेक्टर पर निशाना साधा था. सलेक्टर्स ने उनकी जगह विजय शंकर को तवज्जो दी क्योंकि वो बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी करते हैं और उनकी फील्डिंग भी अच्छी है. सेलेक्टर्स के इस फैसले के बाद अंबाती रायडू भी थोड़ा निराश दिखे और उन्होंने ट्विटर पर अपनी भावनाओं का इजहार किया. रायडू ने लिखा कि उन्होंने वर्ल्ड कप देखने के लिए 3D चश्मे का ऑर्डर दे दिया है.

वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया के बड़े खिलाड़ी ने पत्‍नी के चक्‍कर में तोड़ा BCCI का नियम

पैट कमिंस 4 साल पहले पानी पिलाकर थे खुश, अब 100 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी
First published: July 21, 2019, 4:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...