यादगार डेब्यू के बाद बोले नवदीप- सपनों से ज्यादा खूबसूरत होती है हकीकत

अपने पहले इंटरनेशनल मैच में नवदीप सैनी ने तीन विकेट लेकर टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:39 AM IST
यादगार डेब्यू के बाद बोले नवदीप- सपनों से ज्यादा खूबसूरत होती है हकीकत
नवदीप सैनी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:39 AM IST
इंटरनेशनल क्रिकेट में यादगार डेब्यू के बाद चारों ओर नवदीप सैनी छा गए. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले ही टी20 मुकाबले में तीन विकेट लेने वाले नवदीप की गेंदबाजी के बारे में आज हर कोई चर्चा कर रहा है. उनकी तेज गति से आती गेंदों ने कैरेबियाई बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया. इंटरनशेनल क्रिकेट में इस तरह से कदम रखने पर नवदीप को अधिक खुशी है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर किया.

नवदीप ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके लिखा है कि एक दिन हकीकत आपके सपनों से भी ज्यादा अच्छी होगी. इस युवा गेंदबाज ने फ्लोरिडा में खेले गए तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में 17 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. उन्होंने चार ओवर में से एक ओवर मेडन फेंका.



नवदीप की आक्रामक गेंदबाजी ने कैरेबियाई टीम को निर्धारित ओवर में नौ विकेट पर 95 रन पर ही रोक दिया. हालांकि भारत को भी इस स्‍कोर तक पहुंचने में पसीने छूट गए थे और छह विकेट गंवाकर 16 गेंद पहले जीत हासिल की.

नवदीप की गेंदबाजी के भारतीय कप्तान विराट कोहली भी फैन बन गए है. मैच के बाद उन्होंने भी नवदीप की रफ्तार की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे लोग कम ही  होते हैं, जो 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी करें और वो भी फिट रहते हुए. कोहली ने कहा कि नवदीप का भ‌विष्य सुनहरा है.

इस युवा गेंदबाज ने टी20 क्रिकेट में डेब्यू को यादगार किया और अब उनके सामने अपनी इसी लय को इस पूरी सीरीज में बनाए रखने की चुनौती होगी.

INDvWI: मैच के बाद बोले कोहली, नवदीप का भविष्य है सुनहरा
Loading...

नवदीप सैनी ने डेब्यू मैच में ही ढाया वेस्टइंडीज पर कहर, ये कारनामा करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...