Home /News /sports /

INDvWI: 'भेड़िए' से है नवदीप सैनी का रिश्ता, जानिए क्या है पूरी कहानी

INDvWI: 'भेड़िए' से है नवदीप सैनी का रिश्ता, जानिए क्या है पूरी कहानी

अपने डेब्यू मैच में नवदीप सैनी के  17 रन देकर तीन विकेट हासिल किए.

अपने डेब्यू मैच में नवदीप सैनी के 17 रन देकर तीन विकेट हासिल किए.

अपने डेब्यू मैच में ही तीन विकेट लेने वाले नवदीप सैनी ने इंटरव्यू में अपने टैटू और कीरेन पोलार्ड के विकेट पर विराट कोहली के पास भागकर जाने के पीछे का कारण बताया

    भारतीय क्रिकेट की नई सनसनी तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपने हाथ पर वुल्फ का एक टैटू बनवाया है, जिसके पीछे एक दिलचस्प कहानी छिपी है. जिसका खुलासा उन्होंने भुवनेश्वर कुमार से बातचीत में किया. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में 17 रन देकर तीन विकेट लेने वाले नवदीप ने बीसीसीआई टीवी के लिए भुवनेश्वर को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि बचपन से ही वह अपने बड़े भाई के साथ मिलकर वुल्फ की सभी फिल्में देखा करते थे और यह उन्हें काफी पसंद था. इसके अलावा इस टैटू को बनवाने का सबसे बड़ा कारण नवदीप ने बताया वुल्फ कभी भी सर्कस में नहीं उतरता और इसे ही ध्यान में रखकर उन्होंने टैटू बनाया.

    भुवी से बातचीत में नवदीप ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा था कि जिस चीज का वह लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वही पल उनके सामने है.

    दूसरे विकेट तक हो गया था सब नॉर्मल



    नवदीप ने इस मैच में तीन विकेट लिए. उस समय की अपनी फीलिंग को बयां करते हुए नवदीप ने कहा कि जब उन्होंने पहला विकेट लिया तो उस समय वह नर्वस थे. पहले मैच का दवाब था, लेकिन जैसे ही दूसरा विकेट लिया, उस समय सब कुछ नॉर्मल हो गया.  नवदीप ने निकोल्स पूरन के रूप में पहला विकेट लिया और अगली ही गेंद पर शिमरोन हेटमायर को भी एलबीडब्यू कर दिया. वह अपनी हैट्रिक पर थे, लेकिन चूक गए. नवदीप ने कहा कि जैसे ही हैट्रिक वाली गेंद थी, उन्हें तो यह विश्वास करना मुश्किल हो रहा था कि वह वहीं दिन है, जब हैट्रिक हो रही है. जैसे वह दूसरों को देखते आए हैं.

    कीरेन पोलार्ड के विकेट पर नवदीप ने कहा कि वह इसीलिए विराट कोहली के पास भागकर गए थे कि उन्हें लगा कि पोलार्ड नॉट आउट है. अपील करने पर अंपायर ने भी नॉट दे दिया था.  तब भारतीय कप्तान ने रिव्यू लिया, क्योंकि उन्होंने कहा कि जब रिव्यू बचा है ताे बर्बाद क्यों करना, क्या पता वह आउट ही हो और रिव्यू हमारे पक्ष में आया. मुझे कहीं लग ही नहीं रहा था कि यह विकेट है.

    INDvWI: आठ रन बनाकर भी वाशिंगटन सुंदर ने कर दिया कमाल, ऐसा करने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने

    यादगार डेब्यू के बाद बोले नवदीप- सपनों से ज्यादा खूबसूरत होती है हकीकत

    Tags: Cricket, India vs west indies, Navdeep saini, Sports, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर