ऋषभ पंत छक्का लगाने की कोशिश में पहली गेंद पर आउट हुए, विराट कोहली भी रह गए सन्न!

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) गोल्डन डक पर आउट हुए, एक बार फिर उन्होंने अपना विकेट तोहफे के तौर पर दिया

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 9:49 AM IST
ऋषभ पंत छक्का लगाने की कोशिश में पहली गेंद पर आउट हुए, विराट कोहली भी रह गए सन्न!
पहली ही गेंद पर छक्का लगाने के फेर में ऋषभ पंत ने गंवाया विकेट
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 9:49 AM IST
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चाहे कितने भी टैलेंटेड बल्लेबाज हों, चाहे उनके अंदर कितने भी लंबे छक्के मारने की काबिलियत हो लेकिन एक बात तो तय है कि उन्हें हालात के मुताबिक खेलना नहीं होता. वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ त्रिनिडाड में खेले गए तीसरे वनडे में ऋषभ पंत ने एक बार फिर बेहद ही खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया. ऋषभ पंत ने अपनी पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की और वो फाबियान एलेन की गेंद पर कीमो पॉल को कैच थमा बैठे.

पंत ने फिर फेंका विकेट
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के आउट होने के बाद क्रीज पर कदम रखा. टीम इंडिया ने विकेट खोया था कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) क्रीज पर थे तो उम्मीद थी कि पंत अपनी पारी का आगाज संयम के साथ करेंगे लेकिन हुआ इसके एकदम उलट. ऋषभ पंत ने आव देखा ना ताव वो फाबियान एलेन की पहली ही गेंद पर आगे बढ़े और बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. शॉट खेलते हुए पंत (Rishabh Pant) का एक हाथ बल्ले से छूट गया और गेंद मिड ऑफ पर हवा में गई और कीमो पॉल ने आसान कैच लपक लिया. पहली ही गेंद पर पंत का ऐसा शॉट देख विराट कोहली भी सन्न रह गए, उनके चेहरे के भाव सबकुछ बयां कर रहे थे.

ऋषभ पंत 0 पर आउट


विकेट की कीमत नहीं समझते पंत?
वर्ल्ड कप सेमीफाइनल हो, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच हो, वनडे सीरीज का दूसरा मैच हो इन सभी मुकाबलों में भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को गेंदबाज ने आउट नहीं किया बल्कि उन्होंने खुद अपना विकेट तोहफे के तौर पर दिया. ऋषभ पंत की बल्लेबाजी देख ऐसा लगता है मानो उन्हें अपने विकेट की कोई अहमियत नहीं है.

पंत ने एक बार फिर अपना विकेट तोहफे के तौर पर दिया

Loading...

पंत अभी युवा हैं और उन्हें मौके भी मिल रहे हैं लेकिन जिस तरह की सोच के साथ वो बल्लेबाजी कर रहे हैं वो उनके करियर के लिए खतरा भी साबित हो सकती है. पंत को धोनी का उत्तराधिकारी बताया जा रहा है लेकिन वो उनकी तरह मैच को आगे ले जाने की बजाए खुद पैवेलियन की ओर रुख कर लेते हैं. साफ है अब पंत की इस प्रॉब्लम का टीम इंडिया मैनेजमेंट को कुछ तो इलाज करना ही होगा.

क्रिस गेल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, आखिरी पारी में ठोके 41 गेंदों में 72 रन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...