ऋषभ पंत की वजह से संन्यास नहीं ले रहे हैं एम एस धोनी!

वेस्टइंडीज के खिलाफ पंत पहली ही गेंद पर आउट हो गए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ फैंस ने मोर्चा खोल दिया

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 11:46 PM IST
ऋषभ पंत की वजह से संन्यास नहीं ले रहे हैं एम एस धोनी!
ऋषभ पंत की वजह से संन्यास नहीं ले रहे हैं एम एस धोनी!
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 11:46 PM IST
टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत को एम एस धोनी का उत्तराधिकारी कहा जाता है, कहा जाता है कि वो भारतीय टीम के भविष्य हैं लेकिन उनका प्रदर्शन देख ऐसा लगता तो नहीं. वेस्टइंडीज के खिलाफ ऋषभ पंत क्रीज पर आए तो उनके पास अच्छी पारी खेलने का मौका था. मैच लो स्कोरिंग जरूर था लेकिन पंत अगर इस मैच को खत्म करते तो अच्छा होता, लेकिन टीम इंडिया का ये विकेटकीपर पहली ही गेंद पर आउट हो गया. पहली गेंद पर आउट होना कोई गुनाह नहीं लेकिन जिस तरह का गैरजिम्मेदाराना शॉट खेल पंत आउट हुए वो किसी गुनाह से कम भी नहीं.

पहली गेंद पर आउट हुए पंत
ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा के आउट होने के बाद कदम रखा. पंत जैसे ही आए सुनील नरेन की गेंद पर आक्रामक शॉट खेला. पंत ने गेंद को स्वीप किया और गेंद बाउंड्री लाइन पर खड़े साइमन कॉटरेल के हाथों में गई. पंत ने पहली ही गेंद पर ठीक वैसा ही जोखिम भरा शॉट खेला जैसे उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में खेला था.





पंत के आउट होने के बाद ट्विटर पर फैंस ने उनके खिलाफ मोर्चा सा खोल दिया. एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि धोनी अबतक रिटायरमेंट ले चुके होते लेकिन पंत के ऐसे ही गैरजिम्मेदाराना रवैये की वजह से विराट कोहली ने धोनी को संन्यास लेने से रोका हुआ है.

रिषभ पंत

Loading...

वैसे आपको बता दें पंत भले ही कितने आक्रामक बल्लेबाज हों लेकिन टी20 में उनकी आक्रामकता सिर्फ आईपीएल में ही दिखती है. पंत ने पिछले 3 टी20 इंटरनेशनल मैचों में सिर्फ 4 रन बनाए हैं. पंत का टी20 में महज 19 का औसत है और उनका स्ट्राइक रेट भी 120 से कम है. साफ है पंत अगर जल्दी नहीं सुधरे तो टीम इंडिया से उनका पत्ता साफ होने में देर नहीं लगेगी.

पंत बने धोनी और कोहली को कर दिया मजबूर, टीम इंडिया की हुई बल्‍ले-बल्‍ले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 11:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...