IND vs WI: खराब बल्लेबाजी पर बोले पंत, हर किसी को अपने स्‍‌थान पर है भरोसा

ऋषभ पंत (Rishabh pant) ‌ को अक्सर खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है.

ऋषभ पंत (Rishabh pant) ‌ को अक्सर खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है.

ऋषभ पंत (Rishabh pant) ‌ को अक्सर खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2019, 2:19 PM IST
  • Share this:

कई बार गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाने वाले विकेटकीपर- बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) को अधिकतर बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. अक्सर उनके बारे में कहा  जाता है कि वह हालात के अनुसार नहीं खेलते हैं. हालांकि इन सब के बावजूद पंत  (Rishabh pant)  का ध्यान अच्छा खेलने और भारत  को मैच जितवाने पर है.

पंत ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर वह बड़ा स्कोर करना चाहते हैं, लेकिन जब वह भी वह पिच पर उतरते हैं तो वह उस पर ध्यान नहीं लगा पाते हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे मैच से ठीक एक दिन पहले  पंत ने कहा कि वह सिर्फ सकारात्मक ‌क्रिकेट खेलना चाहते है और टीम को मैच जितवाना चाहते हैं.  उन्होंने कहा कि उनके लिए हर एक मैच अहम है और  वह बतौर क्रिकेटर और बेहतर होना चाहते हैं.

 



अच्छा है ड्रेसिंग रूम का माहौल 
ड्रेसिंग रूम के  माहौल के बारे में बात  करते हुए पंत  (Rishabh pant) ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में सब कुछ अच्छा है. हमारा पूरा ध्यान इस समय मैच पर है.  हम आखिरी वनडे जीतकर सीरीज खत्म करना चाहते हैं.

 

चौथे नंबर पर नहीं करना चाहते ज्यादा प्रयोग 

पंत के बाद बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर ने शानदार पारी खेली थी

वर्ल्ड कप से ही पंत  (Rishabh pant) वनडे में नंबर चार पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. हालांकि वह अभी तक इस  पर किसी को भी प्रभावित करने में सफल नहीं हो पाए हैं. यहां तक कि पिछले वनडे मैच में भी उन्होंने 35 गेंदों पर 20 रन बनाए ‌थे. जबकि श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) ने उनके बाद बल्लेबाजी करते हुए 71 रन की पारी खेलते हुए कप्तान विराट कोहली का साथ दिया. इस पर पंत ने कहा कि हम मिडिल ऑर्डर पर ज्यादा प्रयोग नहीं करना चाहते. हम बस हर किसी मौका देना चाहते हैं. हर खिलाड़ी टीम में अपने स्‍थान को लेकर आत्मविश्वास से भरा हुआ है, क्योंकि टीम मैनेजमेंट उनका समर्थन करता है.

Ashes:2 शतक लगाने वाले स्टीव स्मिथ ने कमाए 2अरब 21 करोड़ रु.

इंग्लैंड को 36 रन से हराकर भारतीय टीम बनी चैंपियन

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज