वनडे टीम के लायक नहीं हैं ऋषभ पंत, खड़े हुए सवाल!

लगातार खराब शॉट खेल अपना विकेट गंवा रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के खिलाफ अब फैंस ने मोर्चा खोल दिया है

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 4:14 PM IST
वनडे टीम के लायक नहीं हैं ऋषभ पंत, खड़े हुए सवाल!
0 पर आउट होने के बाद ऋषभ पंत पर खड़े हुए सवाल
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 4:14 PM IST
भले ही टीम इंडिया ने त्रिनिडाड में तीसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली हो लेकिन उसके विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं. ऋषभ पंत पर सवाल खड़े करने की वजह उनका लापरवाह रवैया है, जिसकी वजह से टीम इंडिया को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है. बुधवार को त्रिनिडाड वनडे में ऋषभ पंत ने एक बार फिर अपना विकेट विरोधी टीम को गिफ्ट में दे दिया. ऋषभ पंत पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के फेर में अपना विकेट गंवा बैठे. पंत शिखर धवन का विकेट गिरने के बाद क्रीज पर आए और पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के फेर में कीमो पॉल को कैच थमा बैठे.

फैंस ने खोला पंत के खिलाफ मोर्चा
ऋषभ पंत  (Rishabh Pant)  के इस तरह से लापरवाही से आउट होने के बाद उनके खिलाफ फैंस ने मोर्चा खोल दिया. सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी बल्लेबाजी पर सवाल खड़े किए. कई फैंस ने कहा कि पंत अभी इंटरनेशनल क्रिकेट खासकर लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के लिए तैयार ही नहीं हैं.

फैंस का ट्वीट


फैंस का ट्वीट




नंबर 4 पर नाकाम पंत
Loading...

आपको बता दें ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) को टीम इंडिया लगातार नंबर 4 पर मौके दे रही है लेकिन वो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में लगाए अर्धशतक को अगर छोड़ दें तो पंत ने नंबर 4 पर आकर निराश ही किया है. पंत को देख ऐसा लगता है जैसे उन्हें अपने विकेट की अहमियत नहीं पता है.

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पंत  (Rishabh Pant) सेट होने के बाद खराब शॉट खेलकर आउट हुए. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में पंत ने अपना विकेट फेंका. इसके बाद वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी पंत ने क्रॉस बैट से शॉट खेल सेट होने के बाद अपना विकेट गंवाया. पंत को देख ऐसा लगता है कि उन्हें सिर्फ एक स्टाइल में बल्लेबाजी करना आता है. वो श्रेयस अय्यर की तरह सिंगल-डबल लेकर नहीं खेल सकते हैं.

संन्यास के ऐलान पर दूसरी बार पलटे क्रिस गेल, अब कही ये बात

India Vs West Indies: पैवेलियन लौटते हुए क्रिस गेल को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रोका और फिर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...