रोहित शर्मा ने दी ऋषभ पंत को गाली, गलती पर जमकर डांटा!

रोहित शर्मा ने पंत को दी गाली!
रोहित शर्मा ने पंत को दी गाली!

विशाखापत्तनम वनडे में विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से गलती हो गई, जिसके बाद रोहित शर्मा भड़क गए और उनके मुंह से गाली निकल गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2019, 10:28 PM IST
  • Share this:
विशाखापत्तनम. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत ने 107 रनों से शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के हीरो रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जिन्होंने शानदार 159 रनों की पारी खेली. रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे में अपना 28वां शतक तोड़ा. उनके लिए ये मैच स्पेशल रहा क्योंकि उन्होंने बतौर ओपनर एक साल में 10 शतक लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया. हालांकि इस मैच के दौरान रोहित शर्मा से एक गलती भी हो गई. उन्होंने फील्डिंग करते हुए अपने साथी खिलाड़ी को ही गाली दे दी.

रोहित ने दी पंत को गाली
वेस्टइंडीज के खिलाफ फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा ऋषभ पंत (Rohit Sharma Abuse Rishabh Pant) से नाराज हो गए और उन्हें गाली दे दी. रोहित की आवाज स्टंप माइक पर कैद हुई और देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. अब आपको बताते हैं कि आखिर टीम इंडिया के उप कप्तान ने पंत को गाली दी क्यों? दरअसल वेस्टइंडीज की पारी के 33वें ओवर की तीसरी गेंद पर होल्डर ने लेग साइड पर गेंद को खेलकर एक रन लिया. पंत ने तुरंत गेंद को पकड़ा और उसे गेंदबाजी के छोर पर फेंका. बस इसी बात से रोहित शर्मा नाराज हो गए. दरअसल रोहित को लग रहा था कि पंत को बैटिंग के छोर पर गेंद फेंकनी चाहिए थी जहां शे होप रन आउट हो सकते थे और इसीलिए वो भड़क गए और उनके मुंह से गाली निकल गई.
हालांकि पंत की इस गलती के बाद मैच का नक्शा ही बदल गया. कुलदीप ने अगली तीन गेंदों पर शे होप, जेसन होल्डर और अल्जारी जोसफ को आउट कर हैट्रिक ले ली. वो पहले भारतीय बने जिसने इंटरनेशनल क्रिकेट में दो हैट्रिक लेने का कारनामा किया.




रोहित पहले भी दे चुके हैं गाली
ऐसा पहली बार नहीं है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच में गाली दी हो. चेन्नई में ही उनके मुंह से अपशब्द निकले थे. उस वक्त रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी पोलार्ड उनके पास आए और उन्होंने कुछ अजीबोगरीब हरकत की. जिसके बाद रोहित शर्मा के मुंह से गाली निकल गई. खैर रोहित शर्मा का मकसद किसी का अपमान करना नहीं रहा. मैदान पर अकसर ऐसी चीजें होती रहती हैं, भारतीय कप्तान विराट कोहली अकसर अपशब्द कहते दिखते हैं. दूसरे विदेशी खिलाड़ी भी ऐसा करते रहते हैं.

विशाखापत्तनम में रोहित शर्मा ने जड़ा शतक, तोड़ डाला ये वर्ल्ड रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज