होम /न्यूज /खेल /

IND vs WI: रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने की ओबेड मैकॉय की जमकर कुटाई, बना डाले इतने रन, देखें VIDEO

IND vs WI: रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने की ओबेड मैकॉय की जमकर कुटाई, बना डाले इतने रन, देखें VIDEO

India vs West Indies: रोहित और सूर्यकुमार यादव ने मैकॉय को बनाया निशाना. (Indian cricket team instagram)

India vs West Indies: रोहित और सूर्यकुमार यादव ने मैकॉय को बनाया निशाना. (Indian cricket team instagram)

India vs West Indies: कैप्टन रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव चौथे टी20 मुकाबले के शुरूआती ओवरों में प्रचंड फॉर्म में नजर आए. दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले विकेट के लिए महज 4.4 ओवरों में 53 रनों की महत्वपूर्ण अर्द्धशतकीय साझेदारी हुई. इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने वेस्टइंडीज के लिए पारी का तीसरा ओवर डालने आए ओबेड मैकॉय की जमकर खबर ली, और इस ओवर में 25 रन कूट डाले.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय टीम के 35 वर्षीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और 31 वर्षीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चौथे टी20 मुकाबले के शुरूआती ओवरों में प्रचंड फॉर्म में नजर आए. दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले विकेट के लिए महज 4.4 ओवरों में 53 रनों की महत्वपूर्ण अर्द्धशतकीय साझेदारी हुई. इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने वेस्टइंडीज के लिए पारी का तीसरा ओवर डालने आए ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) को अपना जमकर निशाना बनाया.

ओबेड मैकॉय के इस ओवर की पहली गेंद वाइड रही. इसके अगली ही गेंद पर शर्मा ने एक बेहतरीन छक्का लगाया. इसके बाद दूसरी गेंद पर सिंगल लेते हुए उन्होंने सूर्यकुमार यादव को स्ट्राइक दिया. तीसरी गेंद और चौथी गेंद पर यादव ने क्रमशः छक्का और चौका जड़ा. पांचवीं गेंद पर उन्होंने सिंगल लेकर शर्मा को स्ट्राइक रोटेट किया. यहां फिर शर्मा ने एक गगनचुंबी छक्का लगाते हुए मैकॉय की बोलती बंद कर दी. भारतीय बल्लेबाजों ने मैकॉय के इस ओवर में कुल 25 रन जुटाए.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: ओबेड मैकॉय की भारतीय बल्लेबाजों ने की ऐसी धुनाई कि उनके नाम दर्ज हो गया इंटरनेशनल शर्मनाक रिकॉर्ड

• 2.1 ओवर- वाइड (एक रन)

• 2.1 ओवर- 6 रन (रोहित शर्मा)

• 2.2 ओवर- 1 रन (रोहित शर्मा)

• 2.3 ओवर- 6 रन (सूर्यकुमार यादव)

• 2.4 ओवर- 4 ओवर (सूर्यकुमार यादव)

• 2.5 ओवर- 1 रन (सूर्यकुमार यादव)

• 2.6 ओवर- 6 रन (रोहित शर्मा)

बता दें चौथे टी20 मुकाबले में जहां कैप्टन रोहित शर्मा ने महज 16 गेंदों में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 33 रनों की तेजतर्रार पारी खेली. वहीं सूर्यकुमार यादव ने 14 गेंदों में एक चौका और दो छक्के की मदद से 24 रनों का योगदान दिया.

बात करें इस मैच के बारे में तो भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के सामने 192 रनों का लक्ष्य रखा था. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए विपक्षी टीम 19.1 ओवरों में 132 रनों पर ढेर हो गई. इस प्रकार भारतीय टीम को इस मुकाबले में 59 रनों से जीत हासिल हुई.

Tags: India vs west indies, Indian cricket, Indian Cricket Team, Indian Cricketer, Rohit sharma, Suryakumar Yadav

अगली ख़बर