लाइव टीवी
Elec-widget

होटल के कमरे में लेटते ही कायरन पोलार्ड के साथ हुआ कुछ ऐसा, अचानक चीखने-चिल्लाने लगे!

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 1:51 PM IST
होटल के कमरे में लेटते ही कायरन पोलार्ड के साथ हुआ कुछ ऐसा, अचानक चीखने-चिल्लाने लगे!
कायरन पोलार्ड की नींद रोहित शर्मा ने कर दी खराब!

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज से पहले कायरन पोलार्ड और रोहित शर्मा के बीच अलग ही 'लड़ाई' चल रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 1:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज शुरू होने में अभी दो दिन का वक्त बचा है लेकिन उससे पहले ही इन दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जंग शुरू हो गई है. हम बात कर रहे हैं रोहित शर्मा और कायरन पोलार्ड की जो पिछले कुछ दिनों से लगातार एक दूसरे से भिड़ रहे हैं. घबराइए नहीं ये कोई सीरियस लड़ाई नहीं है दरअसल ये एक प्रचार अभियान का हिस्सा है जो भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के लिए आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स चला रहा है.

रोहित शर्मा ने खराब की पोलार्ड की नींद
भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के आखिरी विज्ञापन में रोहित शर्मा ने कायरन पोलार्ड को खूब तंग किया. विज्ञापन में दिखाया गया कि रोहित शर्मा चुपके से पोलार्ड की गैरमौजूदगी में उनके होटल रूम में घुसे और फिर बाहर आ गए. इसके बाद पोलार्ड अपने कमरे में जाते हैं और बिस्तर पर लेटते हैं. लेकिन जैसे ही पोलार्ड लेटते हैं तो उनके तकिए के नीचे आवाज करने वाले खिलौने रखे होते हैं. ये देख पोलार्ड भड़क जाते हैं और चीखने लगते हैं. इस मजाकिया वीडियो को खुद कायरन पोलार्ड ने शेयर किया है.



बता दें इस सीरीज का नाम #FrenemiesAtPlay रखा गया है जिसका मतलब है कि वेस्टइंडीज और भारत के खिलाड़ी आपस में दोस्त हैं लेकिन आपस में भिड़ते हुए वो दुश्मन रहेंगे. भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के इस प्रचार अभियान के तहत कायरन पोलार्ड ने रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफॉलो भी किया था, वहीं रोहित शर्मा कायरन पोलार्ड को बीच सड़क पर सामान सहित छोड़कर चले गए थे.



भारत-वेस्टइंडीज सीरीज का शेड्यूल
भारत और वेस्टइंडीज (India VS West Indies) के बीच पहला टी20 मैच 6 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. दूसरा टी20 मैच तिरुवनंतपुरम में 8 दिसंबर को होगा. तीसरा टी20 मुंबई में 11 दिसंबर को मुंबई में होगा. इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी जिसका आगाज 15 दिसंबर से चेन्नई में होगा. दूसरा वनडे मैच विशाखापत्तनम में 18 दिसंबर को होगा. तीसरा वनडे मैच कटक के बाराबती स्टेडियम में होगा. ये मुकाबला भी दोपहर 2 बजे शुरू होगा.

वेस्टइंडीज के ये 5 खिलाड़ी हैं टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा, जानिए क्यों?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 1:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...