लाइव टीवी

रोहित शर्मा से 'डरती' है उनकी बेटी, पास तक नहीं जाती, मजबूरी में उठाया ऐसा कदम

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 8:20 PM IST
रोहित शर्मा से 'डरती' है उनकी बेटी, पास तक नहीं जाती, मजबूरी में उठाया ऐसा कदम
अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल से बात करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस राज का खुलासा किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 8:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीम इंडिया (Team India) वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से बुधवार को वानखेड़े के मैदान पर उतरेगी. इस निर्णायक मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) के अलावा सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से भी सभी को उम्मीदें होगी, जो इस सीरीज के शुरुआती दो मैचों में बिल्कुल भी नहीं चल पाए. मंगलवार को बीसीसीआई (BCCI) ने एक वीडियो शेयर किया, जिससे रोहित शर्मा ने अपने क्लीन शेव करवाने का खुलासा किया.

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल के साथ रैपिड फायर में रोहित ने खुलासा किया कि उन्हें क्लीन शेव करवाने के लिए मजबूर होना पड़ता है. उन्होंने बताया कि उन्हें बेटी के लिए क्लीन शेव करवाना पड़ा. रोहित ने कहा कि जब वे शेव रखते हैं तो उनकी बेटी समायरा उनके पास नहीं आती और उनके साथ नहीं खेलती. इसीलिए उन्होंने थोड़ी सी ट्रिम करवा ली.

india vs west indies, cricket, virat kohli, rohit sharma, shivam dube, sports news
तीसरे टी20 मैच से पहले अभ्यास के लिए जाते रोहित शर्मा


रोहित के लिए शानदार रहा यह साल
भले ही वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ रोहित का बल्ला नहीं चल रहा, लेकिन उनके लिए यह साल शानदार रहा. उन्होंने वर्ल्ड कप में पांच शतक जड़े. हालांकि सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार से वह सबसे ज्यादा निराश थे. इस साल उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धि बतौर ओपनर टेस्ट ‌क्रिकेट में कदम रखना रहा.

बतौर ओपनर रोहित(Rohit Sharma) ने अपने पहले टेस्ट मैच में 300 से करीब रन बनाए थे. हालांकि पिछले कुछ समय से उनके बल्ले पर जंग लग गई है. पिछले पांच मैचों में उनका सर्वाधिक स्कोर 21 का रहा था. जो उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में बनाए ‌थे. उनके बल्ले से पिछला अर्धशतक बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर में राजकोट में निकला था. जहां उन्होंने टी20 मैच में 85 रन  बनाए थे.

Preview:आखिरी बाजी जीतने उतरेगी टीम इंडिया...पर वेस्टइंडीज के लिए लकी है मुंबई

रोहित ने कहा, हर दूसरी गेंद पर छक्का लगाने की को‌शिश करती है विंडीज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 8:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर