'धोनी-जडेजा के खिलाफ' बोलना संजय मांजरेकर को पड़ा महंगा, नहीं मिली कमेंट्री पैनल में जगह!

3 अगस्त से भारत का वेस्टइंडीज दौरा शुरू हो रहा है, जिससे पहले पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजेरकर को बड़ा झटका लगा है

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 8:29 PM IST
'धोनी-जडेजा के खिलाफ' बोलना संजय मांजरेकर को पड़ा महंगा, नहीं मिली कमेंट्री पैनल में जगह!
'धोनी के खिलाफ' बोलना संजय मांजरेकर को पड़ा 'महंगा'
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 8:29 PM IST
विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया 3 अगस्त से वेस्टइंडीज दौरे का आगाज करेगी. इस दौरे पर भारतीय टीम 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलेगी. इस दौरे पर सेलेक्टर्स ने युवा और अनुभवी दोनों ही तरह के खिलाड़ियों को भेजा है. टी20 के लिए युवा टीम और वनडे और टेस्ट के लिए मजबूत अनुभवी टीम भेजी गई है. वैसे इस दौरे के लिए ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर सोनी पिक्चर्स ने अपने कमेंट्री पैनल का ऐलान कर दिया है, जिसमें सुनील गावस्कर और विवियन रिचर्ड्स जैसे दिग्गजों को शामिल किया गया है. हालांकि पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को झटका लगा है क्योंकि वो इस कमेंट्री पैनल में नहीं हैं.

संजय मांजरेकर को झटका
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान संजय मांजरेकर की कमेंट्री की काफी आलोचना हुई थी. फैंस का आरोप था कि संजय मांजरेकर जानबूझकर धोनी के खिलाफ बातें करते हैं. वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने जडेजा को भी कामचलाऊ क्रिकेटर बता दिया था. इस पर जडेजा भड़क गए थे उन्‍होंने ट्वीट कर मांजरेकर से अपनी बकवास बंद करने को कहा था. इसके बाद यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था. हालांकि जडेजा ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर संजय मांजरेकर की बोलती बंद कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने माना था कि जडेजा ने उनके होश उड़ा दिए.

रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर


ऐसे में हो सकता है कि इन्हीं विवादों के चलते सोनी पिक्चर्स ने मांजरेकर को कमेंट्री पैनल में नहीं चुना. हालांकि ये कयास भर हैं लेकिन आपको बता दें भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान संजय मांजरेकर सोनी की कमेंट्री टीम में थे.

सुनील गावस्कर और विवियन रिचर्ड्स


ये दिग्गज करेंगे कमेंट्री
Loading...

सोनी की इंग्लिश कमेंट्री टीम में सर विवियन रिचर्ड्स, सुनील गावस्कर, ग्रीम स्वान, मुरली कार्तिक, डैरेन गंगा और इयान बिशप हैं. दूसरी तरफ आशीष नेहरा, अजय जडेजा, मोहम्मद कैफ और विवेक राजदान हिंदी में मैच का विश्लेषण करेंगे. गौरव कपूर और अर्जुन पंडित एक्स्ट्रा इनिंग्स हिंदी को होस्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें- हरियाणा की बेटी शामिया बनेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की दुल्हन, अगले माह होगा निकाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 8:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...