IND vs WI : क्या दूसरा वनडे भी बारिश से धुल जाएगा? जानिए कैसा रहेगा मौसम

भारत-वेस्टइंडीज के बीच अब दूसरा वनडे मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा. हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह मुकाबला बारिश के दखल से बच सकेगा या फिर इसका हाल भी पहले वनडे की ही तरह होगा.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 4:24 PM IST
IND vs WI : क्या दूसरा वनडे भी बारिश से धुल जाएगा? जानिए कैसा रहेगा मौसम
भारतीय टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है.
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 4:24 PM IST
भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) की टीमें दूसरा वनडे खेलने के लिए तैयार हैं. ये मुकाबला रविवार को होगा. दोनों टीमों के बीच गयाना में होने वाला तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बारिश (WEATHER UPDATE) के चलते धुल गया था. इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 1 विकेट पर 54 रन बना लिए थे, तभी बारिश शुरू हो गई. जिसके बाद खेल शुरू नहीं हो सका. बारिश के चलते इस ओवर को 34-34 ओवर का कर दिया गया था.

भारत-वेस्टइंडीज के बीच अब दूसरा मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन (PORT OF SPAIN) में खेला जाएगा. हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह मुकाबला बारिश के दखल से बच सकेगा या फिर इसका हाल भी पहले वनडे की ही तरह होगा. अगर ऐसा हुआ तो फिर तीसरा वनडे एक तरह से फाइनल होगा, जिसमें जीत दर्ज करने वाली टीम सीरीज भी अपने नाम कर लेगी.

दोनों टीमों के बीच होने वाले दूसरे मैच को लेकर राहत की खबर है. मौसम विभाग के अनुसार, त्रिनिडाड स्थित पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में होने वाले दूसरे वनडे में बारिश के आसार नहीं है. इसके अनुसार, इस मुकाबले में आसमान साफ रहने का अनुमान है और बारिश की संभावना नहीं जताई गई है. ऐसे में दर्शकों को पूरा मैच देखने को मिलेगा.

मौसम संबंधी वेबसाइट एक्यूवेदर के अनुसार, रविवार मैच वाले दिन सुबह बादल छाए रहेंगे, लेकिन सुबह बारिश के आसार 20 फीसदी ही हैं, जबकि दोपहर बाद इसकी आशंका महज 7 प्रतिशत ही है.

cricket, bcci, indian cricket team, west indies cricket team, india vs west indies, guyana, क्रिकेट, बीसीसीआई, भारतीय क्रिकेट टीम, इंडिया वस वेस्टइंडीज, गयाना, दूसरा वनडे
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे बारिश के चलते रद्द होने के बाद काफी निराशा जताई थी.


भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला मैच बारिश के कारण धुलने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने निराशा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि क्रिकेट में सबसे खराब चीज बारिश का होना ही है. इससे खिलाड़ियों को चोट लगने की आशंका भी बनी रहती है.

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज 3-0 से अपने नाम की है, जबकि तीन वनडे मैचों की सीरीज के अलावा उसे दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा लेना है.
Loading...

विजय शंकर की क्रिकेट में वापसी, आते ही गेंद से मचाया धमाल

सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, महीनों से थे परेशान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...