• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • तीसरे वनडे से पहले एक-दूसरे के सामने आए होल्डर-शिवम दुबे, जानें किसकी हुई जीत

तीसरे वनडे से पहले एक-दूसरे के सामने आए होल्डर-शिवम दुबे, जानें किसकी हुई जीत

शिवम दुबे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 54 रन बनाए थे.

शिवम दुबे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 54 रन बनाए थे.

भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला कटक (Cuttack) में खेला जाएगा

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच कटक (Cuttack) में तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. क्रिकेट के मैदान पर आमना-सामना करने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. शिवम दुबे (Shivam Dube) और जेसन होल्डर (Jason Holder) मैच से पहले होटल में एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए दिखाई दिए लेकिन इस बार मुकाबला क्रिकेट का नहीं था.

    टेबल टेनिस मुकाबले में आमने-सामने आए शिवम दुबे और जेसन होल्डर
    विंडीज क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर किया जिसमें जेसन होल्डर (Jason Holder) और टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) टेबल टेनिस खेलते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) वहां बैठकर दोनों के मैच का मजा लेते हुए दिखाई दिए.



    कैप्शन में वेस्टइंडीज क्रिकेट (West Indies Cricket) ने लिखा, 'भारत और वेस्टइंडीज फील्ड पर और उसके बाहर एक दूसरे का सामना कर रहे हैं. रविवार को होने वाले बड़े फाइनल वनडे से पहले जेसन होल्डर (Jason Holder) भारत के शिवम दुबे (Shivam Dube) का सामना कर रहे हैं.'

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा निर्णायक मुकाबला
    रविवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला गया. यह मुकाबला वेस्टइंडीज शे होप और हेटमायर के शानदार शतक की बदौलत जीता था और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी. इसके बाद सीरीज का दूसरा मैच विशाखापत्तनम में खेला गया. भारत के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में 159 रनों की साझेदारी खेली.  उनकी पारी और कुलदीप यादव की हैट्रिक की बदौलत भारत ने दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी की.

    पत्नी रितिका के बर्थडे पर रोमांटिक हुए रोहित,तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

    कटक वनडे के लिए टीम इंडिया में लौटेगा ये दिग्गज! ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज