IND vs WI: मौके का फायदा उठाने वाला खिलाड़ी बनना चाहते हैं अय्यर

करीब साल भर बाद श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) की टीम इंडिया (team india) में वापसी हुई है और उनकी कोशिश टीम में अपनी जगह पक्की करने पर है

भाषा
Updated: August 11, 2019, 1:48 PM IST
IND vs WI: मौके का फायदा उठाने वाला खिलाड़ी बनना चाहते हैं अय्यर
करीब साल भर बाद टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर की वापसी हुई है
भाषा
Updated: August 11, 2019, 1:48 PM IST
लंबे समय से भारतीय टीम मैनेजमेंट की चौथे नंबर पर  बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी की तलाश जारी है और ऐसे में श्रेयस अय्यर ने कहा है कि वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं.



 

वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा अय्यर को दौरे पर अगले दो वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में लोकेश राहुल और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों की चुनौती का सामना करना होगा.

पिछले कुछ समय से भारत के लिए समस्या बने चौथे क्रम के बारे में पूछे जाने पर अय्यर ने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. यह पूरी तरह से प्रबंधन का फैसला है. उन्हाेंने कहा कि  प्रबंधन को यह नहीं कह सकते हैं कि उन्हें नंबर चार पर आना है और प्रबंधन उन्हें इसी नंबर पर उतारे.

खिलाड़ियों को मौका देने की कोशिश

श्रेयस अय्यर को टीम मैनेजमेंट नंबर चार पर उतार सकता है (फाइल फोटो)

Loading...

भारत विश्व कप तक के सफर के दौरान चौथे नंबर पर स्थायी बल्लेबाज नहीं ढूंढ पाया और यह तलाश मौजूदा दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में भी जारी रहेगी.

अय्यर ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह स्थान खाली है और संभवत: वह इस स्थान पर सभी खिलाड़ियों को मौका देने का प्रयास करेंगे. फिलहाल इस स्थान को लेकर कोई भी आश्वस्त नहीं है.

नंबर चार पर बल्लेबाजी के बारे नहीं सोच रहे अय्यर

उन्होंने कहा कि निजी तौर पर वह सिर्फ चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. वह ऐसे खिलाड़ी बनना चाहते हैं जो किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हो या आप किसी भी स्थिति में मौके का फायदा उठाने का तैयार रहो. पांच वनडे मैचों की सीरीज में दो अर्धशतक जड़ने वाले अय्यर ने एक साल बाद भारतीय टीम में जगह बनाई है और वह इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं.

दूसरे वनडे में ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

कोहली ने लिया बोतल खोलने का चैलेंज, पास खड़े रहे शास्त्री

 

First published: August 11, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...