भूख से हो रहा था बुरा हाल, अनुष्का संग गयाना की गलियों में भटक रहे थे विराट कोहली

देसी लंच के लिए विराट कोहली (virat kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (anushka sharma) के साथ गयाना की गलियों में घूमें, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 1:11 PM IST
भूख से हो रहा था बुरा हाल, अनुष्का संग गयाना की गलियों में भटक रहे थे विराट कोहली
गयाना मैच से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा देसी लंच डेट पर गए थे
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 1:11 PM IST
मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में क्लीन स्‍वीप करने के बाद विराट कोहली (virat kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया(team india) की नजरें वनडे सीरीज पर है. हालांकि, तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया, जो गुरुवार को गयाना में था. लेकिन अभी भी टीम की नजरें सीरीज पर है.

वर्ल्ड कप के कुछ दिनों बाद ही वेस्टइंडीज पहुंची टीम का शेड्यूल काफी टाइट है और इस टाइट शेड्यूल के बीच में से भी कप्तान कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए समय निकाल ही लेते हैं. गुरुवार को गयाना वनडे से पहले कोहली और अनुष्का देसी लंच के लिए गयाना की गलियों में घूम रहे थे. जहां उन्होंने एक देसी रेस्टोरेंट मिल ही गया और इस कपल ने वहां भी इंडियन खाने का लुत्फ उठाया.



कोहली ने इसकी फोटो इंस्टाग्राम पर अपने स्टेटस पर डाली. फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा कि मेरी लवली के साथ शानदार खाना.



अनुष्का ने भी इंस्टाग्राम स्टेट्स पर गयाना की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था.

कोहली को है शतक का इंतजार
Loading...

वर्ल्ड कप से अभी तक कप्तान कोहली के बल्ले से कोई शतक नहीं लग पाया है और उनकी नजर इस वनडे सीरीज पर है, जहां पर शतक जड़ सकते हैं. पिछले मुकाबले में उन्होंने 59 रन की शानदार पारी खेली थी. लेकिन इससे पहले पिछले पांच पारियों में वह अर्धशतक भी नहीं लगाए पाए ‌थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में अर्धशतक लगाने के पहले उनके बल्ले से अर्धशतक 30 जून को वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ निकला था.

शोएब मलिक के छक्के से दर्शकों की जान पर बन आई बात

238 रन बनाकर भी टूर्नामेंट से बाहर हो गई युवी की टीम

 
First published: August 9, 2019, 12:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...