INDvsWI: मैच से पहले आई बड़ी खबर, टीम इंडिया के इस अहम सदस्य को बुलाया गया वापस!

टीम इंडिया (Indian Cricket Team Manager) के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम (Sunil Subramanium) को वेस्टइंडीज दौरे के दौरान देश के उच्चायोग अधिकारियों के साथ कथित दुर्व्यवहार करने के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने फटकार लगाई है

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 6:32 PM IST
INDvsWI: मैच से पहले आई बड़ी खबर, टीम इंडिया के इस अहम सदस्य को बुलाया गया वापस!
टीम इंडिया के मैनेजर को वेस्टइंडीज से वापस बुलाया जा सकता है
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 6:32 PM IST
मेजबान वेस्टइंडीज  के खिलाफ टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद विराट कोहली (Virat kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (team india) वनडे सीरीज में भी जीत के करीब पहुंच गई है. तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही टीम इंडिया बुधवार को तीसरे और आखिरी मैच के लिए मैदान पर उतरेगी, लेकिन उससे पहले आ रही बड़ी खबर से टीम को झटका लग सकता है.  एनडीटीवी की खबर के अनुसार टीम के अहम सदस्य मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम (Sunil Subramanium)  को दौरे के बीच में ही वेस्टइंडीज से वापस बुला लिया गया है.

जबकि वनडे सीरीज  के बाद टीम को मेजबान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्‍सा है.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सुब्रमण्यम (Sunil Subramanium)  के बारे में शिकायत आई है, इससे पहले भी पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर और फिर हाल फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर उनके बारे में शिकायत आने लगी थी.

अधिकारियों तक के फोन नहीं उठाए 

हाई कमीशन के अधिकारियों ने मैनेजर सुनील सुब्रहमण्यम से सहयोग के लिये बात की


हाल का मामला वेस्टइंडीज में उन पर  देश के उच्चायोग के अधिकारियों  के साथ कथित दुर्व्यवहार करने का  है. दरअसल जल संरक्षण पर भारत सरकार को एक छोटे से विज्ञापन की शूटिंग करनी थी और इसी सिलसिले में गयाना और ‌‌‌त्रिनिदाद में हाई कमीशन के अधिकारियों ने मैनेजर सुनील सुब्रहमण्यम से सहयोग के लिए बात की. बात के दौरान सुब्रमण्यम ने उनसे रूखे अंदाज में कहा कि उनके लिये इतने अधिक संदेश मत भेजो. खबर यह भी थी कि सुनील सुब्रमण्यम (Sunil Subramanium) ने उनके फोन तक नहीं उठाए थे, जबकि वे सरकारी निर्देशों का पालन कर रहे थे. इसके बाद सीओए सदस्य ने उन्हें फोन करके फटकार भी लगाई और फिर इसके बाद उन्हें वापस बुलाने का फैसला लिया गया.

इंग्लैंड को 36 रन से हराकर भारतीय टीम बनी चैंपियन
Loading...

हार्दिक पांड्या के कॉफी वाले विवाद पर बड़े भाई ने खोला राज
First published: August 14, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...