IND Vs WI: क्रिस गेल और स्टेडियम स्टाफ के साथ नाचने लगे विराट कोहली, देखें Video

गयाना वनडे बारिश के चलते धुल गया लेकिन विराट कोहली (virat kohli) ने फैंस का अपने ही अंदाज में मनोरंजन किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 8:21 AM IST
IND Vs WI: क्रिस गेल और स्टेडियम स्टाफ के साथ नाचने लगे विराट कोहली, देखें Video
क्रिस गेल और स्टेडियम के कर्मचारियों के साथ बीच मैदान पर नाचे विराट कोहली
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 8:21 AM IST
भारत और वेस्टइंडीज के बीच गयाना में खेले गए वनडे मैच में भले ही फैंस विराट कोहली (virat kohli) की बल्लेबाजी नहीं देख पाए, लेकिन उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान का डांस जरूर देख लिया. गयाना में खेले गए पहले वनडे के दौरान कप्तान कोहली बीच मैदान पर डांस करते दिखे. दरअसल बारिश बंद होने के बाद जब टीम इंडिया मैदान पर उतरी तो ग्राउंड्समैन मैदान को ठीक कर रहे थे. इसी बीच विराट कोहली अचानक भंगड़ा करने लगे. विराट कोहली स्टेडियम के एक कर्मचारी के साथ डांस करने लगे. इसके बाद विराट कोहली वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल के साथ भी नाचते दिखाई दिए. विराट कोहली के साथ-साथ केदार जाधव भी डांस मूव्स दिखाते नजर आए. विराट कोहली के डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ऐसा नहीं है कि विराट कोहली पहली बार मैदान पर डांस करते हुए दिखे हों. विराट पहले भी कई बार मैदान पर डांसिंग मूव्स दिखाते हुए नजर आए हैं. विराट कोहली मैच के दौरान गंभीर रहते हैं, लेकिन ब्रेक के दौरान उनका मूड काफी हल्का दिखता है और वो खेल को इंजॉय करते हैं.


Loading...

गयाना वनडे बारिश के चलते रद्द
इससे पहले भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. गयाना में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. विंडीज टीम 13 ओवर ही बल्लेबाजी कर पाई थी कि बारिश ने पूरा खेल धो डाला. जब बारिश आई तो वेस्टइंडीज का स्कोर एक विकेट पर 54 रन था.

क्रिस गेल 31 गेंद में सिर्फ 4 रन ही बना सके


आउट होने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल रहे जो 31 गेंद में सिर्फ 4 रन ही बना सके. वहीं उनके ओपनिंग पार्टनर एविन लुईस 40 रन पर नाबाद रहे, वहीं उनके साथ शे होप ने 11 गेंदों में नाबाद 6 रन बनाए. भारत की ओर से एकलौती कामयाबी कुलदीप यादव को मिली, जिन्होंने 2 ओवर में 3 रन देकर क्रिस गेल को बोल्ड किया.

यह भी पढ़ें- हाशिम अमला ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास
First published: August 9, 2019, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...