मियामी में दो हिस्सों में घूम रही है टीम इंडिया, कोहली अनुष्का के साथ तो रोहित बाकी खिलाड़ियों संग कर रहे हैं इंजॉय

भारत और वेस्टइंडीज की टीम मियामी में पहला टी20 3 अगस्त को खेलेगी, इससे पहले टीम इंडिया दो हिस्सों में बंट गई है...जानिए पूरा माजरा

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 5:55 PM IST
मियामी में दो हिस्सों में घूम रही है टीम इंडिया, कोहली अनुष्का के साथ तो रोहित बाकी खिलाड़ियों संग कर रहे हैं इंजॉय
मियामी में दो हिस्सों में बंटी टीम इंडिया, रोहित शर्मा के साथ पूरी टीम और विराट कोहली के साथ
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 5:55 PM IST
टीम इंडिया के खिलाड़ी अमेरिका के खूबसूरत शहर मियामी पहुंच चुके हैं. भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 मैच 3 अगस्त को खेलना है, लेकिन इससे पहले वो दो हिस्सों में बंट गई है. अरे चौंकिए नहीं टीम इंडिया में कोई लड़ाई नहीं है. दरअसल भारतीय टीम दो हिस्सों में बंटकर इंजॉय कर रही है. एक ओर रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, भुवनेश्वर कुमार घूम रहे हैं, वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं.

रोहित शर्मा ऐसे कर रहे हैं इंजॉय
टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा मियामी की सड़कों और बीच पर मस्ती कर रहे हैं. विकेटकीपर ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीर अपलोड की हैं. वहीं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने दोस्तों और फैंस के साथ दिख रहे हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा


आपको बता दें अनुष्का शर्मा अपने पति विराट को सपोर्ट करने वेस्टइंडीज दौरे पर आई हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि अनुष्का शर्मा किसी दौरे पर विराट कोहली के साथ आई हों. आपको बता दें वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले भी विराट कोहली ने टीम इंडिया के साथ फोटो शेयर की थी जिसमें रोहित शर्मा नहीं दिखे थे. हालांकि विराट कोहली ने रोहित शर्मा से किसी भी तरह की अनबन से इनकार किया है.

मियामी में इंजॉय करते हुई टीम इंडिया के खिलाड़ी


वैसे रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी रितिका के साथ दौरे पर आते हैं, लेकिन इस बार वो मुंबई में ही हैं. अगर रितिका वेस्टइंडीज दौरे पर आतीं तो रोहित भी उनके साथ ही घूमते नजर आते.
Loading...

यह भी पढ़ें- फाफ डुप्लेसी ने 20 गेंद पर जड़े 55 रन, टीम के साथ हुआ ऐसा...

ब्रिटिश लड़की से निकाह करेगा पाकिस्तान का ये ऑलराउंडर
First published: August 1, 2019, 4:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...