• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • INDvWI: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है तीसरे मैच में मौका, कप्तान कोहली ने दिए संकेत

INDvWI: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है तीसरे मैच में मौका, कप्तान कोहली ने दिए संकेत

टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है और अब उसके पास टीम में नए चेहराें को आजमाने का मौका है

टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है और अब उसके पास टीम में नए चेहराें को आजमाने का मौका है

टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है और अब उसके पास टीम में नए चेहराें को आजमाने का मौका है

  • Share this:
    विराट  कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों  की सीरीज में  2-0 से अजेय बढ़त बना ली है और अब उसकी नजर सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर है. सीरीज के दो शुरुआती दो मुकाबले फ्लोरिडा में खेले गए थे, जबकि तीसरा और आखिरी मैच कैरेबियाई जमीं पर खेला जाएगा. सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद आखिरी मैच के लिए  कप्तान कोहली कई नए चेहरों पर दांव खेल सकते हैं. इसका संकेत उन्होंने मैच से एक दिन  पहले दे दिए हैं. सीरीज का आखिरी मुकाबला छह अगस्त यानी मंगलवार को गयाना में खेला जाएगा.


    रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी और क्रुणाल पंड्या की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने वर्षा बारिध मैच में 22 रन से जीत दर्ज की. हालांकि सीरीज का पहला मैच लो स्‍कोरिंग रहा था, लेकिन उसे जीतने के लिए भी टीम को पसीना बहाना पड़ गया था.





    कप्तान ने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए इशारा कर दिया था कि जिन खिलाड़ियों को शुरुआती दो मैचों में मौके नहीं मिले, उन्हें तीसरे और आखिरी मैच में मौका मिल सकता है. कप्तान ने कहा कि हमारे लिए जीत हमेशा ही एक प्राथमिकता रही है. लेकिन विजयी बढ़त बनाने से टीम में कुछ और खिलाड़ियों को लाने का मौका मिला.

    राहुल चाहर को मिल सकता है मौका 




    राहुल चाहर और उनके चचेरे भाई दीपक चाहर भी आखिरी मैच में मैदान पर उतर सकते हैं.



    तीसरे और आखिरी टी20 में श्रेयस अय्यर के अलावा राहुल चाहर को मौका मिल सकता है. हालांकि राहुल के चचेरे भाई दीपक चाहर की भी मैदान पर उतरने की उम्मीदें अधिक दिख रही हैं. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से दीपक ने शानदार प्रदर्शन किया था.




    केएल राहुल ले सकते हैं पंत की जगह‌





    कोहली ने पास अभी प्रयोग करने के मौके हैं. टीम में जो सबसे बड़ा प्रयोग देखने को मिल सकता है, वो केएल राहुल और ऋषभ पंत के रूप में मिल सकता है. पंत पिछले दो मैचों में चार और शून्य रन ही बना पाए. अगर टीम मैनेजमेंट  पंत को आराम देता है तो फिर केएल राहुल उनकी जगह ले सकते हैं. वर्ल्ड कप के बाद पहली सीरीज खेल रही टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैचों में केएल राहुल को बाहर बैठाए रखा था. शिखर धवन के चोट से उबरने के बाद उन्होंने टीम में वापसी की और रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की.

    एक साल का बैन, करियर खत्म होने का खतरा, दुनिया भर की शर्मिंदगी और फिर...

    ईद से पहले सरफराज अहमद के लिए 'बुरी खबर', कोच ने की कप्तानी से हटाने की सिफारिश


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज