ड्रेसिंग रूम में इस किताब को पढ़ते नजर आए कोहली, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 11:24 AM IST
ड्रेसिंग रूम में इस किताब को पढ़ते नजर आए कोहली, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल
विराट कोहली ड्रेसिंग रूम की बालकनी में किताब Detox Your Ego पढ़ते नजर आए

भारत की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली (Virat kohli) ड्रेसिंग रूम की बालकनी में बैठकर किताब पढ़ रहे थे, जिस पर फैंस ने कहा कि वे अपने हिसाब की किताब पढ़ रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 11:24 AM IST
  • Share this:
मैदान पर अपने प्रदर्शन को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन पहली बार कोहली किताब पढ़ने को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्ट मैच के दौरान कोहली ड्रेसिंग रूम में Detox Your Ego किताब पढ़ते नजर आए, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए.

टीम इंडिया की बैटिंग के दौरान कैमरे की नजर भारतीय ड्रेसिंग रूम की बालकनी में पड़ी, जहां भारतीय कप्तान किताब पढ़ते नजर आ रहे थे. जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वारयल हुई. फैंस ने अपनी- अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. कुछ फैंस का मानना था कि कोहली खुद के लिए सही किताब पढ़ रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि वह तो ये सोच रहे हैं कि आखिर किसने‌ विराट कोहली को इस किताब  को पढ़ने की सलाह दी होगी.



 



 


Loading...

एंटीगा टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम की पहली पारी 297 रनों पर सिमट गई. जवाब में उतरी वेस्टइंडीज टीम भी भारतीय अटैक के सामने कमजोर नजर आई और दिन का खेल समाप्त होने तक कैरेबियाई टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर 189 रन बना लिए. मेजबान टीम अभी भी भारत से 108 रन पीछे हैं. ईशांत शर्मा ने 42 रन देकर पांच विकेट लिए.

पांच साल बाद ईशांत ने फिर दोहराया धोनी के साथ किया कमाल

पांच गेंदों पर चार चौके जड़कर जेमिमा ने दिलाई यॉकशर को जीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...