गयाना वनडे रद होने से निराश कोहली, इसे बताया क्रिकेट की सबसे बुरी चीज

बारिश के कारण पहला वनडे ( 1st ODI) रद होने के कारण भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kohli) निराश है, जिसके बाद उन्होंने ये बयान दिया.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 3:50 PM IST
गयाना वनडे रद होने से निराश कोहली, इसे बताया क्रिकेट की सबसे बुरी चीज
गयाना वनडे में सिर्फ 13 ओवर का ही खेल हो पाया था
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 3:50 PM IST
मेजबान वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद विराट कोहली ( Virat Kohli ) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India)  की नजरें वनडे सीरीज पर थीं. वनडे सीरीज  का पहला मैच ही बारिश के कारण धुल गया जिससे भारतीय कप्तान कोहली काफी दुखी हैं. कोहली ने बारिश को क्रिकेट की सबसे बुरी चीज बताया. गयाना में हुए पहले वनडे में कई बार बारिश ने खलल डाला, जिससे मैच शुरू होने और रुकने का सिलसिला चलता रहा. आखिरकार जब बारिश ने मैच फिर शुरू नहीं होने दिया तो 13वें ओवर बाद ही खेल को रद कर दिया गया.

जिसके बाद कप्तान कोहली ने कहा कि यह क्रिकेट का सबसे खराब हिस्सा है. उन्होंने खेल के दौरान इस तरह की बाधा को क्रिकेट की सबसे खराब चीज बताया.

खिलाड़ियों की होती है चिंता
सुबह बारिश के कारण मुकाबला पहले ही देरी से शुरू हुआ, जिसके कारण ओवर को कम करके 43-43 कर दिया गया. इसके बाद एक बार फिर बारिश विलन बनी तो मैच रद करवा कर ही मानी. कोहली का मानना है कि मैच के दौरान बारिश के कारण ऐसे बीच- बीच में खेल रुकना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता.

बारिश के कारण बार- बार खेल रोका जा रहा था


उन्होंने कहा कि या तो पूरी तरह से बारिश हो जाए या फिर पूरा खेल हो. भारतीय कप्तान ने कहा कि जितनी बार भी खेल ऐसे रुककर वापस शुरू होता है. उतना ही आपको भी ध्यान रखना होता है कि‌ खिलाड़ी चोटिल न हो जाए.

टेस्ट लेती हैं  कैरेबियाई पिच
Loading...

पूछने पर कोहली ने कहा कि वेस्टइंडीज की  पिचें आपकी सही से परीक्षा लेंगी. कहीं पर आपको अच्छा उछाल और पेस मिलेगा ताे कुछ धीमी और मुश्किल भरी हो सकती हैं. इसीलिए आपको उसका आकलन करके उसके अनुसार ही खेलना चाहिए. भारतीय कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. शुरुआत भी टीम इंडिया ने अच्छी नहीं की थी, लेकिन बारिश के कारण मैच का कोई नतीजा नहीं निकल पाया.

यह भी पढ़ें- गेल की इतनी धीमी बल्लेबाजी पर आपको भी नहीं होगा विश्वास

मैच के बीच फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे विलियमसन

 
First published: August 9, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...