रोहित शर्मा ने कराई विराट कोहली को कैच प्रैक्टिस, छूटा कैच तो दिया ऐसा रिएक्शन

एंटीगा टेस्ट से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जमकर प्रैक्टिस की, वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले के साथ ही भारत का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत का अभियान शुरू होगा

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 6:32 PM IST
रोहित शर्मा ने कराई विराट कोहली को कैच प्रैक्टिस, छूटा कैच तो दिया ऐसा रिएक्शन
रोहित शर्मा और विराट कोहली
News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 6:32 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के बाद से चर्चा थी कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के बीच दूरी की खबरें छपी लेकिन अब साबित हो गया है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल वेस्टइंडीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली साथ में प्रैक्टिस करते दिखे.

वीडियो में रोहित शर्मा कप्तान विराट कोहली को कैचिंग प्रैक्टिस कराते दिखे. रोहित शर्मा टेनिस रैकेट से गेंद को मार रहे हैं और विराट कोहली स्लिप कैच लपकने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. विराट कोहली एंटीगा टेस्ट से ठीक पहले फील्डिंग प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. विराट बेहतरीन कैच लपकते हैं लेकिन आखिर में उनसे कैच छूट जाता है.



बीच पर भी साथ दिखे थे रोहित-विराट
Loading...

बुधवार को रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) और विराट कोहली  (Virat Kohli) एंटीगा के बीच पर भी साथ दिखे थे. एंटीगा टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने बीच पर मस्ती की जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. इसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली साथ-साथ थे.

विराट ने बताया था झगड़े को अफवाह
बता दें वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रोहित के साथ झगड़े को अफवाह बताया था. कप्‍तान कोहली ने साफ कर दिया था कि टीम इंडिया में ऐसा कोई माहौल नहीं है. अगर टीम में ऐसा कुछ होता तो जिस तरह की उम्‍मीदें टीम इंडिया से रखी जा रही हैं वह नहीं होती. यही नहीं विराट कोहली ने पत्रकारों को टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में आने का न्योता भी दे डाला था.

ap
विराट कोहली और रोहित शर्मा


टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कथित झगड़े को सफेद झूठ बताया था. उनके मुताबिक अगर रोहित और विराट के बीच ऐसा झगड़ा होता तो टीम इंडिया कभी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती.

सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे विराट मगर सचिन का ये कीर्तिमान नहीं छू पाएंगे : वीरेंद्र सहवाग

टीम इंडिया के लिए फेल रहे बल्‍लेबाज की तूफानी बैटिंग, जमकर उड़ाए चौके-छक्‍के और लगा दी सेंचुरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...