कोहली ने लिया बोतल खोलने का चैलेंज, पास खड़े रहे शास्त्री

भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने बोतल कैप चैलेंज (Bottle Cap Challenge)लिया, जिसे रवि शास्‍त्री (ravi shastri) ने खास और कुछ अलग बना दिया

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 1:41 PM IST
कोहली ने लिया बोतल खोलने का चैलेंज, पास खड़े रहे शास्त्री
विराट कोहली ने बॉटल कैप चैलेंज लिया था, जहां रवि शास्‍त्री ने कमेंटरी की
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 1:41 PM IST
मेजबान वेस्टइंडीज और भारत (West indies vs India) के बीच रविवार को त्रिनिदाद में तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kohli) और कोच रवि शास्‍त्री (ravi shastri) के बीच एक खास रिश्ता भी देखने को मिला. कप्तान ने बॉटल कप चैलेंज (Bottle Cap Challenge) लिया तो उनके इस चैलेंज को थोड़ा और यूनिक और मजेदार बनाने का काम किया कोच ने.

कोहली ने इसका वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर भी किया, जिसका कैप्‍शन उन्हाेंने दिया कि कभी न होने से भली देर.



इस वीडियो में कोहली ने अपने बल्ले से बॉटल के कैप को हिट किया, जिसमें बैकग्राउंड से कोच शास्‍त्री की कमेंटरी सुनाई दे रही है.
Loading...

 

वेस्टइंडीज के खिलाफ बड़े रिकॉर्ड से चंद कदम दूर हैं कोहली

भारतीय कप्तान वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सिर्फ 19 रन ही पीछे हैं. अगर वह आज 19 रन बना लेते हैं वह पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद को पछाड़ते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे  क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन  बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे.

मियांदाद के नाम 64 पारियों में 1930 रन का रिकॉर्ड है. कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 33 पारियों में 1912 रन  बनाए हैं. बारिश के कारण पहला मैच रद्द होने के कारण कोहली को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था.

कोहली ने इस फॉर्मेट में सात शतक और 10 अर्धशतक जड़े हैं. वहीं मियांदाद ने इसी टीम के खिलाफ एक शतक और 12 अर्धशतक जड़े हैं.

 

दूसरे वनडे में ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

भारत के खिलाफ ‌क्रिस गेल आज जड़ेंगे 'तिहरा शतक'
First published: August 11, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...