IND vs WI : ...तो विराट कोहली हैं इशांत शर्मा के बल्लेबाजी कोच, कवर ड्राइव देख खुद कप्तान को भी नहीं हुआ विश्वास!

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 3:17 PM IST
IND vs WI : ...तो विराट कोहली हैं इशांत शर्मा के बल्लेबाजी कोच, कवर ड्राइव देख खुद कप्तान को भी नहीं हुआ विश्वास!
जब इशांत शर्मा हेलमेट लगाकर तैयार बैठे ‌थें तो विराट कोहली उन्हें बल्लेबाजी की टिप्स देने लगे थे

ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली (Virat Kohli) ने इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को बल्लेबाजी के टिप्स दिए, जिसका कमाल मैदान पर देखने को मिला

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 3:17 PM IST
  • Share this:
भारत के स्टार गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हर किसी को उस समय हैरान कर दिया, जब उन्होंने बल्ले से कमाल करते हुए अर्धशतक जड़ दिया. उनकी ऐसी बल्लेबाजी देखकर सबसे ज्यादा हैरान तो खुद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हुए थें. जो ड्रेसिंग रूम की बालकनी में बैठकर उनकी बल्लेबाजी देख रहे थे. कोहली (Virat Kohli)  को खुद ही विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके दिए गए बल्‍लेबाजी टिप्स को इशांत इतनी जल्दी समझ गए.

दरअसल जब रवींद्र जडेजा और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) बल्लेबाजी कर रहे थे तो ड्रेसिंग रूम में इशांत (Ishant Sharma) पैड पहनकर और हेलमेट लगाकर बल्लेबाजी के लिए तैयार बैठे थे, क्योंकि विकेट गिरते ही उन्हें बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर  जाना था.

इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) मस्ती के मूड में आ गए और मस्ती- मस्ती ने उन्होंने इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को बैटिंग टिप्स दे दिए. उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं था कि क्रीज पर उनकी इसी टिप्स का कमाल दिखने वाला है.


Loading...

302 रन पर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के रूप में भारत को सातवां झटका लगने के बाद इशांत शर्मा (Ishant Sharma) क्रीज पर गए. हनुमा और इशांत के बीच 112 रन की पार्टनरशिप हुई. इस बीच इशांत (Ishant Sharma) ने एक कवर ड्राइव लगाई, जिस पर ड्रेसिंग रूम की बालकनी में बैठे कोहली ने अजीब प्रतिक्रिया दी. इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने जैसे ही अर्धशतक जड़ा. ड्रेसिंग रूम में टीम ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया. भारत के इस स्टार खिलाड़ी ने 80 गेंदों पर सात चौके लगाकर 57 रन बनाए.

बुमराह की गेंदबाजी के बाद बदली कैरेबियाई टीम की 'जिंदगी

पहला टेस्ट शतक लगाकर इमोशनल हो गए हनुमा विहारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 3:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...