IndvsWI: हार के बाद बोले कैरेबियाई कोच, जीत के लिए टीम को इन चीजों की जरूरत

भारत (Team india) के हाथों टी20 सीरीज हारने के बाद वेस्टइंडीज (West indies team) की टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी पिछड़ गई है.

भाषा
Updated: August 12, 2019, 3:25 PM IST
IndvsWI: हार के बाद बोले कैरेबियाई कोच, जीत के लिए टीम को इन चीजों की जरूरत
West Indies opening batsmen Evin Lewis, left, and Chris Gayle run between the wickets during the second One-Day International cricket match against India in Port of Spain, Trinidad, Sunday, Aug. 11, 2019. (AP Photo/Arnulfo Franco)
भाषा
Updated: August 12, 2019, 3:25 PM IST


 वेस्टइंडीज के कोच फ्लॉयड रीफर (Floyd reifer) ने भारत के खिलाफ (India vs West indies) दूसरे वनडे मैच में 59 रन की शिकस्त के बाद कहा कि मध्यक्रम के बल्लेबाजों को मैच जीतने के लिए और अधिक जज्बा और जुझारूपन दिखाने की जरूरत है.

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज एक बार फिर साझेदारियां निभाने में नाकाम रहे, जिससे भारत तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाने में सफल रहा. रीफर ने मैच के बाद कहा कि हमें इस अनुभव से सीख जारी रखनी होगी. मध्यक्रम के बल्लेबाजों को अधिक जज्बा और जुझारूपन दिखाना होगा. लंबी साझेदारी करने के लिए और अधिक कोशिश करें.

नियमित अंतराल से विकेट गिरने से नुकसान

सलामी बल्लेबाज एविन लुईस (65) और निकोलस पूरण (42) ने वेस्टइंडीज की उम्मीदें जीवंत रखी थी, लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट चटकाने के कारण भारत जीत दर्ज करने में सफल रहा.

रीफर ने कहा ‌कि आज एक बार फिर हम अच्छी स्थिति में थे और इसके बाद हमने विकेट गंवा दिए. हमें अपनी गलतियों से सीख लेनी होगी, अपनी गलतियों से सीखना जारी रखना होगा और अधिक समय क्रीज पर बिताना होगा.

गेंदबाजों ने किया बेहतरीन काम
Loading...

रीफर ने कहा कि कोटरेल ने एक बार फिर चैंपियन की तरह गेंदबाजी की


कोच ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि  उन्होंने  काफी अच्छी गेंदबाजी की और भारत को 279 रन पर रोका.  शानदार लाइन और लेंथ और गति में विविधता. कार्लोस ब्रेथवेट ने काफी अच्छी गेंदबाजी की. रोस्टन चेस का स्पेल अच्छा रहा. कोटरेल ने एक बार फिर चैंपियन की तरह गेंदबाजी की. सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच को लेकर रीफर ने कहा कि टीम इसे जीत सकती है. उन्होंने कहा कि यह कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है. और टीम अभी पुनर्गठन की प्रक्रिया से गुजर रही है.




First published: August 12, 2019, 3:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...