IND vs WI: मैच के दौरान अपने बचपन के दोस्त से मिले पंड्या, कहा-अब हो रहा है अच्छा महसूस

क्रुणाल पंड्या अपने इस दोस्‍त के साथ अंडर- 12 और अंडर- 14 में साथ खेला करते थे

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 11:44 AM IST
IND vs WI: मैच के दौरान अपने बचपन के दोस्त से मिले पंड्या, कहा-अब हो रहा है अच्छा महसूस
क्रुणाल पांड्या (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 11:44 AM IST
भारतीय टीम घर में मुकाबला खेले या फिर विदेशी  जमीं पर, पूरा स्टेडियम नीले रंग में डूबा नजर आता है. टीम के लाखों फैंस उनका उत्साह बढ़ाने स्टेडियम पहुंचते हैं.  कुछ ऐसा ही रविवार देर रात फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में क्रुणाल पंड्या के साथ हुआ. उनका उत्साह बढ़ाने स्टेडियम में उनके बचपन के दोस्‍त पहुंच गए. पंड्या के बचपन के दोस्त निसर्ग चौकसी स्टेडियम में टीम का सपोर्ट कर रहे थे.

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने बारिश बाधित दूसरे टी20 मैच को 22 रन से जीतकर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज पर कब्जा कर लिया. जीत के बाद क्रुणाल पंड्या ने जीत का श्रेय तेज गेंदबाजों को देते हुए कहा कि तेज गेंदबाजों ने शुरुआती विकेट लेने के बाद हमारा (स्पिनर्स) काम आसान कर दिया. उन्होंने कहा कि हर किसी ने  जीत में बराबर का योगदान दिया. वाशिंगटन सुंदर और भवनेश्वर कुमार की तारीफ करते हुए पंड्या ने कहा कि सुंदर ने दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया और हर कोई जानता है कि भुवी वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं.

बचपन में साथ में खेलते थे क्रिकेट



अपने दोस्‍त के बारे में पंड्या ने भावुक होकर बताया कि यह उनके लिए गर्व की बात है और उनकी तरह उनका दोस्त भी कुछ ऐसा ही महसूस कर रहा होगा. उन्होंने कहा कि चौकसी उनके बचपन के दोस्‍त हैं. दोनों अंडर 12 और अंडर 14 क्रिकेट साथ में खेला करते थे. पांड्या ने कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लगा कि उनका दोस्त उनका उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में आया.

आत्मविश्वास बढ़ाने में मिलेगी मदद 

दो मैचों में इस स्पिनर ने कुल तीन विकेट लिए. उनसे इस मौके के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि यह  मौका उनके विश्वास को बढ़ाने में मदद करेगा. इस खिलाड़ी ने युवा क्रिकेटर्स को कह‌ा कि आप जो काम कर रहे हैं, उससे प्यार करना चाहिए.
Loading...

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स को अब नहीं मिलेगी बिरयानी और दाल चावल, खाना होगा ये सब!

Ashes: 16 साल की उम्र में हुआ था कैंसर, लंबे समय बाद वापसी कर जड़ दिया शतक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...