होम /न्यूज /खेल /दीपक चाहर के दूसरे वनडे से बाहर होने पर फैंस हुए लाल, कहा- देख रहा है ना... कैसे तुझे...

दीपक चाहर के दूसरे वनडे से बाहर होने पर फैंस हुए लाल, कहा- देख रहा है ना... कैसे तुझे...

IND vs ZIM 2nd ODI: दीपक चाहर दूसरे मैच से बाहर हैं. (AFP)

IND vs ZIM 2nd ODI: दीपक चाहर दूसरे मैच से बाहर हैं. (AFP)

IND vs ZIM 2nd ODI: दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की थी. उन्होंने जिम्बाब्वे के ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है
दीपक चाहर की जगह शार्दुल ठाकुर को मिला है मौका
टीम इंडिया 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से है आगे

नई दिल्ली. दीपक चाहर (Deepak Chahar) को जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे में प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया है. उन्हें आराम दिए जाने की बात सामने आ रही है. उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है. हालांकि टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से फैंस खुश नहीं है. सीरीज के पहले मुकाबले चाहर ने शानदार गेंदबाजी की थी और 27 रन देकर 3 विकेट लिए थे. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था. वे लगभग 6 महीने बाद इंटरनेशनल मुकाबला खेलने उतरे थे. चोट के कारण वे आईपीएल 2022 में भी नहीं खेल सके थे. इस कारण चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. टीम ने उन्हें 14 करोड़ रुपए में खरीदा था. भारतीय टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. टीम यदि आज का मैच जीत लेती है, तो सीरीज पर कब्जा कर लेगी. मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

एक फैंस ने ट्विटर पर लिखा, देख रहा है ना दीपक, कैसे तुझे आउट ऑफ सीन किया जा रहा है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आखिरी दीपक चाहर आज का मैच क्यों नहीं खेल रहे हैं. उन्हें एशिया कप के लिए रिजर्व के तौर पर रखा गया है. एक अन्य ने लिखा, दीपक चाहर को बिना चोटिल हुए कैसे आराम दिया जा सकता है. उन्हें एशिया कप से पहले प्रैक्टिस मैच की जरूरत है.

News18 Hindi

बुमराह भी हैं चोटिल
टीम इंडिया के गेंदबाज इस समय चोटिल चल रहे हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टी20 एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. उनके अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने पर भी संशय है. इसके अलावा हर्षल पटेल भी चोट के कारण बाहर चल रहे हैं. जिम्बाब्वे दौरे से दीपक चाहर की तैयारी का पता चलेगा. वे एशिया कप के लिए स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किए गए हैं.

News18 Hindi

News18 Hindi

दीपक चाहर एक ही मैच बाद फिर चोटिल! टीम में हुआ बदलाव, इस ऑलराउंडर को मिला मौका

जिम्बाब्वे सीरीज से केएल राहुल भी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ी थी. उन्हें पहले मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. ऐसे में वे दूसरे वनडे बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आ सकते हैं.

Tags: Deepak chahar, India vs Zimbabwe, KL Rahul, Team india, Zimbabwe

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें