IND VS ENG: वनडे सीरीज में इंग्लैंड का क्लीन स्वीप करेगी टीम इंडिया, माइकल वॉन की भविष्यवाणी

IND VS ENG: इंग्लैंड को खलेगी जोफ्रा आर्चर और जो रूट की कमी (फोटो-एएफपी)

IND VS ENG: इंग्लैंड को खलेगी जोफ्रा आर्चर और जो रूट की कमी (फोटो-एएफपी)

भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच वनडे सीरीज का आगाज मंगलवार से हो रहा है, तीनों मुकाबले पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 5:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच वनडे सीरीज का आगाज होने से पहले ही पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने अपनी टीम की जीत की उम्मीदें ही छोड़ दी हैं. माइकल वॉन ने सोमवार को दावा किया कि वनडे सीरीज में भारतीय टीम क्लीन स्वीप करेगी. बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेली जाएगी. भारतीय टीम इससे पहले टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज अपने नाम कर चुकी है.

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने वनडे सीरीज से पहले ट्वीट कर लिखा, 'वनडे सीरीज से पहले का अनुमान, भार 3-0 से जीता. ना रूट हैं ना आर्चर' बता दें इंग्लैंड की टीम में जो रूट शामिल नहीं हैं और जोफ्रा आर्चर भी चोट के चलते इंग्लैंड लौट गए हैं. कहा जा रहा है कि वो आधा आईपीएल भी नहीं खेलेंगे.

जो रूट और आर्चर हैं इंग्लैंड के अहम खिलाड़ी

बता दें जो रूट और जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड की बल्लेबाजी की बेहद अहम कड़ी हैं. जो रूट मिडिल ऑर्डर को संभालते हैं और उनका अनुभव कमाल है. दूसरी ओर आर्चर ने वर्ल्ड कप 2019 से ही इंग्लैंड की पेस बैटरी की ताकत को बढ़ाया है. हाल ही में हुई टी20 सीरीज में भी आर्चर ने अच्छा प्रदर्शन किया था.
माइकल वॉन का दावा-इंग्लैंड का क्लीन स्वीप करेगी टीम इंडिया!


इंग्लैंड के पास हैं कई मैच विनर

आर्चर और रूट के बिना भी इंग्लैंड की टीम बेहद ताकतवर है. टीम के पास आक्रामक बल्लेबाजों की कोई कमी नहीं. जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, ऑयन मॉर्गन जैसे खिलाड़ी इस टीम की ताकत हैं. गेंदबाजी में आदिल रशीद, मार्क वुड टीम के लिये बेहद अहमियत रखते हैं. टीम के पास बेन स्टोक्स, सैम कर्रन जैसे ऑलराउंडर भी हैं.



केएल राहुल के बचाव में बोले विराट कोहली- खिलाड़ी को फेल होते देखना लोगों को अच्छा लगता है

इंग्लैंड की संभावित Playing 11- जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, ऑयन मॉर्गन, जोस बटलर, सैम बिलिंग्स, मोइन अली, आदिल रशीद, मार्क वुड, रीस टॉप्ली और सैम कर्रन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज