लाइव टीवी

टी20 वर्ल्ड कप में इतिहास रचकर लौटी महिला क्रिकेट टीम के साथ एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा, तस्वीरें वायरल

News18Hindi
Updated: March 12, 2020, 3:05 PM IST
टी20 वर्ल्ड कप में इतिहास रचकर लौटी महिला क्रिकेट टीम के साथ एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा, तस्वीरें वायरल
पुरुष टीम की तरह भारतीय महिला टीम भी लगातार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की प्रतियोगिताओं के नॉकआउट चरण में जगह बना रही है लेकिन खिताब जीतने में नाकाम रही है. भारतीय महिला टीम अब तक कोई विश्व खिताब नहीं जीत पाई है.

भारतीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया (Australia) में हुए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 3:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भारतीय महिला टीम ऑस्ट्रेलिया (Australia) में हुए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) से वापस लौट चुकी हैभारतीय टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही थी. . पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाते हुए फाइनल में पहुंची टीम खिताब जीतने में नाकाम रही थी. इसके बावजूद देश भर से खिलाड़ियों का समर्थन किया गया था. हालांकि यह समर्थन एयरपोर्ट पर नहीं दिखा जहां भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का स्वागत करने कोई नहीं पहुंचा.

टीम के खिलाड़ियों का नहीं हुआ स्वागत
सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया (Australia) से वापस आते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं. हालांकि हैरान करने वाली बात है थी कि टीम का स्वागत करने के लिए न तो कोई फैन मौजूद था न ही मीडिया वाले. टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के अलावा बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति (Veda Krishanmurthy) और गेंदबाज राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) दिखाई दीं. सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर निराशा साफ दिखाई दे रही थी. हार के बावजूद शायद टीम के खिलाड़ी उम्मीद कर रहे थे कि फैंस उनके स्वागत के लिए पहुंचेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैंस ट्विटर पर जरूर टीम को अपना समर्थन देते दिखे. फैंस ने बीसीसीआई (BCCI) को निशाने पर लेते कहा कि टीम एक अच्छे स्वागत की हकदार थी जो बीसीसीआई ने नहीं किया.



महिला टीम के लिए नहीं हुई इनामों की घोषणा
भारतीय टीम के किसी भी खिलाड़ी के लिए अभी तक किसी तरह के इनाम की घोषणा भी नहीं हुई है. न तो बीसीसीआई ने और न ही किसी राज्य सरकार ने अब तक ऐसा कोई ऐलान किया है. यहां तक कि खिलाड़ियों को सम्मान देने के लिए प्रख्यात हरिय़ाणा ने भी अब तक 16 साल की शेफाली वर्मा के लिए किसी तरह के इनाम की घोषणा नहीं की जबकि वह टीम की सबसे बड़ी स्टार साबित हुई थी.

3 साल के बच्चे ने उड़ाए दिग्गज क्रिकेटरों के होश, स्टीव वॉ लिख रहे किताब तो सौरव गांगुली ने दिया बड़ा तोहफा

इस बड़े खिलाड़ी ने इंटरव्यू में उड़ाया Corona Virus का मजाक, अगले दिन खुद हो गया इस महामारी का शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2020, 1:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading